क्या हुआ जब आइसोलेशन में सोनम को आई पापा की याद, तो कैसे किया इज़हार…

अभी हाल ही में लंदन से लौटीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने खुद को दिल्ली के घर में अलग-थलग रखा हुआ है और वह मुंबई में रह रहे अपने परिवार को बहुत याद कर रही हैं, खासकर अपने पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) को सोनम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक फोटो साझा की, जिसमें वह अपने पापा अनिल कपूर और बहन रिया के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए ‘मिस यू’ भी लिखा. सोनम कपूर के इस पोस्ट पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कमेंट भी किया है।

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “तुम्हें और आनंद को मिस कर रहा हूं.” कोविद-19 (Covid 19) महामारी को देखते हुए लंदन से लौटने के बाद सोनम और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने खुद को सबसे अलग-थलग रखा है. पिछले हफ्ते वायरल हुए एक वीडियो में सोनम सुरक्षित दूरी बनाते हुए अपनी सास प्रिया आहूजा से पहले माले की खिड़की से बात करती हुई नजर आ रही थीं।

आपको बता दें, कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 546 पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं. इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी। टोटल मारने वालों की संख्या 10 हो गई है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

14 − 12 =

WhatsApp chat