silver screen 

35 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में नया मोड़…

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में हत्या किए जाने का शक अब कमजोर पड़ता जा रहा है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इस मामले में अब YRF (Yash Raj Films) की तरफ से आदित्य चोपड़ा और धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर से पूछताछ की संभावनाएं बेहद कम हो गई हैं, क्योंकि पूछताछ के लायक पर्याप्त सबूतों की कमी देखी जा रही है. हालांकि सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के द्वारा सुशांत सिंह के पैसे खर्च किए जाने की बात जरूर सामने आई है, लेकिन कितना पैसा खर्च हुआ है, पुलिस इसकी जांच कर ही रही है।

सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद से ही सोशल मीडिया पर YRF के आदित्य चोपड़ा और धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर पर सुशांत सिंह को परेशान करने के आरोप लगते रहे हैं, लेकिन पुलिस की जांच में अभी तक इन दोनों से पूछताछ किए जाने के पर्याप्त कारण निकल कर सामने नहीं आए हैं. संजय लीला भंसाली के बयान के बाद जहां आदित्य चोपड़ा की मुश्किलें आसान हुई हैं, तो वहीं अभी तक जिन 35 लोगों का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया है, उनमें से किसी ने भी अपने बयान में करण जौहर के ऊपर सुशांत सिंह को परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है. हालांकि पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह मीडिया में आने वाली सनसनी न्यूज़ से परेशान हो जाते थे, लेकिन अभी तक इस थ्योरी का कोई भी लीगल ग्राउंड पुलिस के पास तैयार नहीं हो पाया है।

संजय लीला भंसाली के बयान, YRF और सुशांत सिंह के बीच के कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी के बाद जहां आदित्य चोपड़ा को राहत मिली है, तो वहीं आखिरी वक्त में सुशांत सिंह के साथ रहे मैनेजर से लेकर फैमिली मेंबर्स तक, किसी ने भी करण जौहर के ऊपर सुशांत सिंह के बॉलीवुड बॉयकॉट का एक भी आरोप नहीं लगाया है।

पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह बेहद सेंसिटिव शख्सियत थे, और अपने बारे में किसी भी सनसनी न्यूज़ से वो बेहद परेशान हो जाते थे, लेकिन अपनी जांच में अभी तक पुलिस इस थ्योरी को भी लीगल ग्राउंड पर प्रूफ नहीं कर पा रही है. पुलिस जांच में रिया चक्रवर्ती के द्वारा सुशांत सिंह के पैसे खर्च करने की बात जरूर सामने आई है लेकिन ये रकम कितनी थी, इसकी जांच अभी होनी बाकी है, हालांकि पुलिस जल्द ही सुशांत सिंह के डॉक्टर और उनकी बहन का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने वाली है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two × 4 =

WhatsApp chat