सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड करके साबित कर दिया कि सचमुच ही वो बहूत कमजोर दिल के इंशान थे…

https://www.instagram.com/p/CApKKn7D8EW/?utm_source=ig_embed&ig_mid=9EDC92F8-72BF-4D1F-A838-AAE7DDD343D7

सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच नहीं रहे. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. यह खबर सुनते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है . लोग बिल्कुल विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सच में ऐसा कुछ हुआ है. सुशांत सिंह राजपूत दूसरे एक्टर के मुकाबले काफी अलग थे वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अजीब सी पोस्ट शेयर किया करते थे. इस बात का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लगा सकते हैं. सुशांत अपने इंस्टाग्राम के जरिए कुछ ऐसी चीजें भी कहा करते थे. जिसे पढ़ने के बाद किसी भी शख्स के दिमाग में एक पल के लिए यह सवाल तो जरूर आएगा कि आखिर सुशांत के दिमाग में इन दिनों चल क्या रहा है?

https://www.instagram.com/p/CA-S3cIDWOx/?utm_source=ig_embed&ig_mid=9EDC92F8-72BF-4D1F-A838-AAE7DDD343D7


हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए एक अजीब सी बात लिखी. आपको बता दें कि यह सुशांत की आखिरी पोस्ट है जिसे उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए वह अपनी मां से बात करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप एक पल के लिए उनके अंदर के दर्द को पढ़ सकते हैं कि आखिर वह अपनी मां को कितना मिस कर रहे थे।

https://www.instagram.com/p/B-Ca-jMjDdb/?utm_source=ig_embed&ig_mid=9EDC92F8-72BF-4D1F-A838-AAE7DDD343D7

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं. फिल्म ‘काय पो छे’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी।

https://www.instagram.com/p/B_sHjJljCW9/?utm_source=ig_embed&ig_mid=9EDC92F8-72BF-4D1F-A838-AAE7DDD343D7

सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं. सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनकी अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी।

https://www.instagram.com/p/B_eroSGjj1V/?utm_source=ig_embed&ig_mid=9EDC92F8-72BF-4D1F-A838-AAE7DDD343D7
Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

nine − 4 =

WhatsApp chat