silver screen 

एक ‘स्टार’ चाहता था सुशांत के करियर को खत्म करना, अन्तोगत्वा उसने सुशांत को ही खत्म करा दिया, रिया तो मात्र मोहरा है – विवेक अग्निहोत्री

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हर किसी को धक्का लगा है. इस हादसे पर यकीन करना आज तक मुश्किल लग रहा है. सुशांत के चाहने वाले उन्हें लगातार याद कर रहे हैं. आम आदमी से लेकर फ़िल्मी हस्तियां भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं. इसी सिलसिले में ‘दी कश्मीर फाइल्स’ बनाने वाले फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कहा है कि रिया चक्रवर्ती तो महज एक मोहरा हैं और मुंबई पुलिस व महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में कुछ बहुत शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सुशांत मामले में बड़ा खुलासा करते हुए मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार को घेरा है. उन्होंने नाम का उल्लेख किए बिना एक स्टार के साथ अतीत की एक घटना को साझा किया, जिसमें सुशांत के करियर को खत्म करने की धमकी दी गई थी।

विवेक अग्निहोत्री ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा , ‘साधारण सी बात है: एक बार एक फार्म हाउस में एसएसआर (सुशांत सिंह राजपूत) की एक स्टार के साथ एक बहस हो गई थी, जिसे स्टार ने ही शुरू किया था. स्टार ने अपना आपा खो दिया और एसएसआर को धमकी दी कि वह उसके करियर को खत्म कर देगा, जैसे उसने दूसरों के साथ किया. रिया सिर्फ एक मोहरा (मुखौटा) है. मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार काफी शक्तिशाली लोगों की रक्षा कर रही है।

इस साल 14 जून को सुशांत की मौत के तुरंत बाद, बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) की बहस तेज हो गई है. इसलिए अब सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है. अग्निहोत्री ने हाल ही में बॉलीवुड के ड्रग माफिया पर भी खुल कर बात की है और पिछले 10 वर्षों में फिल्म उद्योग में ड्रग्स को कैसे सामान्य किया गया है. अग्निहोत्री का यह भी मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल को के साथ लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश की जा रही है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

seventeen − three =

WhatsApp chat