सिर्फ चाय ही नहीं तेजाब भी फेकूंगा मुंह पर…अरहान खान

जी हां Bigg Boss 13 में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. ‘वीकेंड का वॉर’ में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में रश्मि ने सिद्धार्थ पर चाय फेंक दी. इसके बाद सिद्धार्थ भी गुस्से से तिलमिला उठे और उन्होंने भी अपने कप की चाय रश्मि पर फेंक दी. तभी अरहान बीच में आए और सिद्धार्थ और अरहान में खूब झगड़ा हुआ. इसी खींचातानी में अरहान खान की शर्ट भी फट गई.

बिग बॉस का एक और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अरहान खान सिद्धार्थ शुक्ला पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर लोग खूब शेयर कर रहे हैं और अरहान खान के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रहे हैं. बिग बॉस के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रश्मि, सिद्धार्थ से झगड़े के बाद रो रही हैं, वहीं, अरहान खान कह रहे हैं, सिर्फ चाय ही नहीं तेजाब भी फेकूंगा मुंह पर।

ये वीडियो देखकर फैन्स अरहान को सिद्धार्थ की जान के लिए खतरा बता रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान भी अरहान की सभी बातों को देख और सुन रहे हैं. वहीं, इस हफ्ते ‘वीकेंड का वॉर’ में सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लास लगाई. सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और अरहान खान को सलमान खान ने खूब फटकारा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four × three =

WhatsApp chat