कुमार सानू पर लगाया गंभीर आरोप, कहा, कभी भी हमारा साथ देने के लिए खड़े नही होते हैं – जान कुमार सानू…

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बीती पिछले की पिछली रात जान कुमार सानू का पत्ता साफ हो गया। जान कुमार सानू की एंट्री ने कई लोगों को चौंकाया था क्योंकि कई उन्हें जानता नहीं था। शो में उनको राहुल वैद्य ने नोपकिड का तमगा भी दे डाला था, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। असल में जान कुमार सानू बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं, जिनकी आवाज का हर कोई दीवाना है। हालांकि जान कुमार सानू और उनकी मां गायक कुमार सानू (Kumar Sanu) से सालों पहले अलग हो गए थे।

जान कुमार सानू ने बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद इस मामले पर अपनी जुबान खोली है और कहा है कि उनके पिता कुमार सानू ने उनकी मां और उनके साथ कोई रिश्ता नहीं रखा है।

जान कुमार सानू ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मेरी मां रीटा भट्टाचार्य ने अपने तीनों बच्चों को अकेले ही बड़ा किया है। मेरे पिता कभी भी हमारे साथ नहीं रहे। जैसे बाकी बच्चों के पिता उनके साथ रहते हैं और उनकी जरूरतों को समझते हैं, हमारे पिता ने हमारे साथ ऐसा कुछ नहीं किया।’ जान कुमार सानू ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि उनके पिता ने प्रोफेशनली भी कभी उनकी मदद नहीं की।

जान कुमार सानू ने बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की तारीफ की और उन्हें घर का सबसे स्मार्ट प्लेयर कहा, ‘राहुल वैद्य सबसे स्मार्ट है लेकिन साथ ही वो थोड़ा बच्चा भी है। उसने मुझ पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया जबकि सबको पता है कि मैं नेपोटिज्म का प्रोडक्ट नहीं हूं। मुझे लगता है कि उसके पास मुझे नॉमिनेट करने का कोई रीजन नहीं था, इसलिए उसने नेपोकिड वाली थ्योरी रची। मैंने यह टर्म ही जिंदगी में पहली बार सुना। राहुल गेम में आखिर तक रुकेगा क्योंकि उसे पता है कि घर में कैसे बने रहना है ?

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fourteen − 3 =

WhatsApp chat