“ये रिश्ता क्या कहलाता है” से फेमस हुई एक्‍ट्रेस Shirin Sewani ने कोरोना काल में पीले किये अपने हाथ, और अब …

वेडिंग सीज़न शुरु हुआ तो कई सेलेब्स हाथों में मेहंदी लगाने से नहीं चूके. काजल अग्रवाल, नेहा कक्कड़, सना खान, आदित्य नारायण और शाहीर शेख के बाद अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है और वो नाम है शिरिन सेवानी का। इन्होंने भी बिना किसी ताम झाम के सिंपल तरीके से कोर्ट मैरिज की है। वहीं अब इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में निभाया था अहम किरदार
शिरिन को पहचान स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी. जिसमें उन्होंने जसमीत माहेश्वरी का किरदार निभाकर वाह वाही लूटी थी. भले ही उनका रोल ज्यादा लंबा नहीं चला था. लेकिन फिर भी लोगों ने उनके काम को नोटिस किया था. स्टार प्लस का ये शो इतने सालों बाद आज भी टीआरपी में बना हुआ है।

शिरिन ने अपने बॉयफ्रेंड उदयन सचन से रविवार यानि कि 6 दिसंबर को कोर्ट मैरिज की है. महामारी के कारण ही उन्होंने ये फैसला लिया. और बिना कोई ताम झाम किए शादी कर ली। जिसनें दोनों तरफ से करीबी लोग ही शामिल हुए। वहीं शादी के बाद अब इस कपल की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें ये दोनों ही काफी खुश और खूबसूरत नज़र आ रहे हैं।

अपने रिश्ते को लेकर भी शिरिन ने बात की थी। उन्होंने बताया कि किस तरह उन दोनों की मुलाकात पहली दफा एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई और तभी दोनों के दिलों में घंटियां बजी और आज वो शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शिरिन से पहले एक और टीवी कलाकार शाहीर शेख ने भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से शादी कर ली। बीते हफ्ते ही दोनों ने कोर्ट मैरिज की थी। जिसकी भी तस्वीरें सामने आई थी। कहा जा रहा है कि शाहीर जून 2021 में पूरे रीति रिवाजों से एक बार फिर शादी करेंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

two + 8 =

WhatsApp chat