Small Screen 

क्या हुआ उस समय जब मौनी रॉय कार में बैठकर लाइट ब्लू कलर के आउटफिट में पोज देती हुई करा रही थी फोटोशूट, तो किसने…

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सीरियल ‘नागिन (Naagin)’ से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी कदम रखा. मौनी ने केवल टेलीविजन की दुनिया में नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी खूब पहचान बनाई है. मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy Video) कार में बैठकर फोटोशूट करवा रही हैं. उन्होंने लाइट ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जो पूरी तरह से बादलों जैसा लग रहा है. तस्वीरों में मौनी रॉय काफी खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इन फोटो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “आसमान उसके लिए काफी है, क्योंकि वह बादलों पर चलने वाली है।

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले उनकी वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ रिलीज हुई है और उनके काम को भी पसंद किया जा रहा है. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाली हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 + seventeen =

WhatsApp chat