Small Screen 

क्या….बिग बॉस 14 हाउस से बाहर आते ही विकास गुप्ता रोड पर आ गए हैं?

बिग बॉस (Bigg Boss) के चार सीजन में नजर आने वाले प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर से बाहर हो गए हैं. और ये क्या….बीबी हाउस से बाहर आते ही विकास गुप्ता रोड पर आ गए हैं? पहले तो विकास गुप्ता अपनी दोस्त रश्मि देसाई से मिलने पहुंचे थे और अब वो रोड पर नजर आ रहे हैं. ऐसा क्या हो गया जो वो रोड पर आ गए. हम आपको बताते हैं विकास गुप्ता रोड पर बैठे क्यों नजर आ रहे हैं।

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में जब तक विकास गुप्ता (Vikas Gupta) थे, तब तक आए दिन उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे होते रहे हैं. इन बातों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. इसके साथ ही विकास ने दावा किया कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. ऐसे में अब विकास गुप्ता की रोड पर बैठे हुए तस्वीरें सामने आई हैं. इस फोटो को देख फैंस थोड़ा परेशान हुए हैं।

अब हम आपकी परेशानी थोड़ा कम कर देते है. दरअसल, विकास (Vikas Gupta) की माली हालत में अब सुधार हुआ है. उनकी इन फोटोज में वे रोड पर बैठे जरूर नजर आ रहे हैं, लेकिन इसका वास्ता किसी परेशानी से नहीं है. वे वर्कआउट कर के वापस लौटे हैं. विकास गुप्ता ने ये तस्वीर मुंबई के मलाड एरिया में क्लिक करवाई है. विकास गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है, ‘वर्कआउट के बाद वाला ग्लो…बिग बॉस 14 के बाद जिंदगी शुरू हुई।

आपको बता दें, विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने घर से निकलने का फैसला किया, जबकि वे अपना जोकर कार्ड का प्रयोग कर घर में बचे रह सकते थे. उन्होंने देवोलीना के बजाए खद घर से जाने का सोचा. अगर देवोलीना घर से जाती तो एजाज के वापस आने की कोई गुंजाइश न बचती. ऐसे में विकास गुप्ता ने घर से बाहर आने का फैसला लिया. सलमान ने भी उनके इस फैसले की तारीफ की।

विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के घर से बाहर आने के बाद बीबी हाउस में काफी कुछ बदला है. कई लोगों में दोस्ती हो गई है तो कई दोस्त-दुश्मन हो गए हैं. ऐसे में अब घर में मौहल काफी बदला लग रहा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 + 11 =

WhatsApp chat