Small Screen 

कसौटी जिंदगी के 2 में एरिका फर्नांडिस को रिप्लेस कर रही हैं दिव्यांका त्रिपाठी की खबर झूठी, अफवाह …

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के मेकर्स पर इन दिन खतरों के बादल मंडरा रहे हैं। बीते हफ्ते ही खबर आई थी कि पार्थ समथान ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से इस सीरियल को छोड़ने का फैसला ले लिया है। इसी के साथ ये भी अनुमान लगाया जा रहा था कि शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी इस सीरियल को छोड़ने का मन बनाने लगी है। कल ही खबर आई थी कि एरिका फर्नांडिस ने अपने पिता की बिगड़ती तबियत के चलते ही ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को अलविदा कहने का फैसला लिया है। इस बीच ऐसा भी सुनने में आ रहा था कि इस सीरियल में एरिका फर्नांडिस की जगह दिव्यांका त्रिपाठी ले सकती है।

कुछ हफ्ते पहले ही ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यांका त्रिपाठी के को-स्टार रह चुके करण पटेल ने इस सीरियल में एंट्री मारी है। ऐसे में हर कोई उम्मीद लगा चुका है कि अब दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी इस सीरियल में नजर आएंगी। खैर, दिव्यांका त्रिपाठी ने खुद इस खबर को अफवाह करार दिया है।

दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा है कि, ‘कसौटी जिंदगी के 2 में दिव्यांका त्रिपाठी प्रेरणा बासु के तौर पर? ये सिर्फ अफवाह है..जो लोग केयर करते हैं उनके लिए इस चीज को क्लियर कर रही हूं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 + 3 =

WhatsApp chat