Small Screen 

निया शर्मा व्हाइट जैकेट पहनने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले- ‘इसकी भी क्या जरूरत थी?…

नागिन फेम की बिंद्रा यानी टीवी की निया शर्म सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निया अपने अनोखे और फैशनेबल परिधानों से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही हैं। लेकिन अक्सर लोग उसके साहसिक अनुमान को पसंद नहीं करते हैं। और यह ट्रोल्स के निशान की बात आती है।

अपने मुद्दों से लोगों को दीवाना बनाने वाली निया शर्मा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उसने अपने ऊपरी शरीर के ऊपर केवल एक सफेद जैकेट पहना हुआ है। निया के लुक को ट्रोल्स द्वारा स्पॉट किया गया है। लेकिन लोग उनके बोल्ड अनुमान को पसंद नहीं कर रहे हैं। और चाहे कितने भी लोग निया शर्मा को ट्रोल करें, वह हर तरह से जवाब देती हैं। मान लीजिए कि वह ट्रोल को गंभीरता से नहीं लेती हैं, अब निया ने एक सफेद जैकेट में एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अद्भुत लग रही हैं।

यूजर्स इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई कहता है, यह सब उजागर करना ठीक नहीं है। जिस तरह की जैकेट निया ने पहन रखी है, उसकी जरूरत है। उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर साझा कीं। हालांकि, उपयोगकर्ताओं और प्रशंसकों ने इस लुक के लिए निया की प्रशंसा की है। निया शर्मा ट्रोल्स की राह पर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आपको बता दें, निया शर्मा इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर कर चुकी हैं चर्चा में रहते हुए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

17 − fourteen =

WhatsApp chat