Small Screen 

क्या बिग बॉस 14′ फ्लॉप हो जाएगा? ये सब ट्रेलर है? इन दोनों ने भी ऐन मौके पर दिखाया ठेंगा…

सलमान खान के ‘विवादित’ अपकमिंग शो ‘बिग बॉस 14’ को लेकर शुरू से ही काफी बवाल मचा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैंस लगातार इस शो को बायकॉट करने की बात कर रहे हैं। वहीं कुछ घंटे पहले ही खबर आई है कि काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 28 सितंबर को जोधपुर कोर्ट में हाजरी लगानी है। इस खबर ने तो मेकर्स की नींद पूरी तरह से उड़ा दी है। इस बीच सुनने में आ रहा है कि अब एली गोनी और करण पटेल ने इस शो में आने से इनकार कर दिया है।

एली गोनी और करण पटेल टीवी के चर्चित और डिमांडिंग कलाकारों में से हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि इन दोनों की मौजूदगी से ‘बिग बॉस 14’ के घर में रौनक तो रहती ही साथ ही टीआरपी में भी खूब उछाल देखने को मिलता। एक इंटरव्यू में ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ स्टार करण पटेल से साफ कह दिया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में हिस्सा लेने की खबरों को उन्होंने गलत ठहराया है।

एली गोनी ने बोनी कपूर की एक फिल्म के लिए इस शो पर आने से मना कर दिया है। मेकर्स एली गोनी को इस शो के लिए बड़ी रकम ऑफर कर रहे है लेकिन फिर भी उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबित एली गोनी को बोनी कपूर ने फिल्म ‘जिद’ का ऑफर दिया है और एली को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इस फिल्म में अमित साध, अमृता पुरी और सुशांत सिंह अहम रोल में नजर आएंगे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

nineteen − 18 =

WhatsApp chat