‘बेदर्दी से प्यार का’ वीडियो को उनके प्रशंसकों से मिला अच्छा रिस्पॉन्स! गुरमीत चौधरी के लिए अच्छी खबर…

गुरमीत चौधरी एक प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी जगह बनाई है और अब हमें उनके संगीत वीडियो से प्यार हो गया है। अभिनेता काफी दिनों से अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने म्यूजिक वीडियो ‘ बेदर्दी से प्यार का’ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं । अंत में, यह उनके प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि गाना हाल ही में रिलीज हुआ है और हम गाने से अपनी नजरें नहीं हटा सकते हैं।

संगीत वीडियो खोए हुए प्यार और टूटे दिलों की कहानी को उजागर करता है। गुरमीत चौधरी के साथ , गाने में शेरीन सिंह, कशिश वोहरा और अल्तमश फ़राज़ हैं। जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया यह बचपन के प्यार को याद दिलाने के लिए एक आदर्श राग है। अन्य विवरणों के अनुसार, मनोज मुंतशिर ने गीत लिखे हैं, जिसका संगीत मीत ब्रदर्स ने दिया है।

यह गाना दो लोगों के अधूरे प्यार की कहानी है। गुरमीत चौधरी, जो अपने बचपन के प्यार से शादी करने की उम्मीद में है, बिखर जाता है जब उसे पता चलता है कि यह केवल एकतरफा था क्योंकि वह किसी और के लिए गिरती है। यह भी अभिनेता ने 2015 में अपनी फिल्म खामोशियां से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और कई अन्य फिल्मों के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

गुरमीत चौधरी बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते है जिनकी इस विडियो में परफॉरमेंस बहुत ही शानदार है. यह गाना हर प्यार करने वाले व्यक्ति को जरुर पसंद आ रहा है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

9 + 19 =

WhatsApp chat