Small Screen 

अरबाज खान अपने टॉक शो ‘पिंच’ के दूसरे सीजन के साथ धमाल मचाने को तैयार…

एक्टर अरबाज खान अपने टॉक शो ‘पिंच’ के दूसरे सीजन के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं। इस शो में सेलेब्रिटीज ट्रोलर्स के कमेंट को पढ़ते हैं और अपनी राय रखते हैं। इसका पहला सीजन जबरदस्त हिट रहा था। आज बुधवार को इस शो का प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

वीडियो में बतौर गेस्ट अरबाज के बड़े भाई सलमान खान, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, टाइगर श्रॉफ, अनिल कपूर, फरहान अख्तर, अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी और फराह खान जैसे सितारे दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अरबाज गेस्ट से ट्रोल्स के कमेंट्स पर बातें कर रहे हैं। वीडियो की शुरुआत सलमान पर किए गए कमेंट्स से होती है।

शो के होस्ट अरबाज, सलमान पर किए गए कमेंट को पढ़ते हैं ‘जनता का भगवान मत बनो।’ सलमान इसके जवाब में कहते हैं : ‘सही बात है, एक ही भगवान है और वो मैं नहीं हूं।’ सलमान एक और ट्रोल के कमेंट पर जवाब देते हैं : ‘इन्होंने मेरी पोस्ट के अंदर ऐसा क्या देख लिया, जो कि हमारा घर है, उनको अय्याशी का अड्डा कैसे लग रहा है।’ सलमान ने इस दौरान बहुत गंभीरता से सारे कमेंट्स के जवाब दिए।

अनन्या शो के दौरान खुद के बारे में उस कमेंट को पढ़ती हैं, जिस पर लिखा गया है उनको अपना नाम ‘फेक पांडे’ रखना चाहिए। वहीं फराह नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) के कमेंट पर जवाब देती हैं, आप बोलते हो नेपोटिज्म लेकिन देखनी तो आपको शाहरुख खान की बेटी की फोटो है या करीना के बेटे की फोटो।’ टाइगर कहते हैं कि उन्हेंह किसी ट्रोलर ने कहा कि वे जैकी श्रॉफ के बेटे नहीं लगते। यह शो 21 जुलाई से क्यूप्ले के यूट्यूब चैनल पर प्रीमियर किया जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 − 1 =

WhatsApp chat