Maamala Garam hai Small Screen 

देवों के देव महादेव की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान ड्रग्स लेते हुई रंगे हाथों गिरफ्तार…

NCB ने ‘देवों के देव- महादेव’ की एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान को ड्रग्स लेते रंगे हाथों पकड़ा है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के बाद से ही एनसीबी ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद से मामले में काफी एक्टिव है और इसमें कई हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं। ऐसे में अब टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका चौहान का नाम भी सामने आया है। सावधान इंडिया जैसे शोज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस के साथ फैजल नाम का एक पैड्लर भी गिरफ्तार किया गया है। फैजल और प्रीतिका के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद किया है। दोंनों को ही 5 नवंबर तक हिरासत में रखा गया है।

आपको बता दें, एनसीबी के ऑफिसर्स ने वर्सोवा में एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते पकड़ा। एनसीबी के लोग मुंबई के वर्सोवा में आम कपड़े पहन पहुंचे थे। ताकि किसी को भी शक न हो। इस ऑपरेशन में 5 लोग गिरफ्तार हुए हैं। फिलहाल ऑपरेशन जारी है।

प्रीतिका साल 2016 में आई फिल्म ‘झमेला’ में नजर आई थीं। इस फिल्म से ही उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। प्रीतिका चौहान हिमाचल प्रदेश के करसोग की रहने वाली हैं। वह बी.टेक ग्रैजुएट हैं। प्रीतिका टीवी के कई सारा सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। संकट मोचन महाबली हनुमान में एक्ट्रेस ने देवी शची का किरदार निभाया था।

संकटमोचन महाबली हनुमान के अलावा, प्रीतिका चौहान CID और सावधान भारत के कुछ एपिसोड में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें स्टार भारत के शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में भूदेवी की भूमिका भी निभाई थी।

अभी तक ड्रग्स एंगल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती जेल जा चुकी हैं। एक महीना जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल चुकी है। इसके अलावा मामले में और भी कईं हाईप्रोफाइल एक्ट्रेस के नाम सामने आए थे, जिनसे एनसीबी ने पूछताछ भी की थी। इनमें दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के नाम भी शामिल थे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 × 1 =

WhatsApp chat