Aap Beeti Small Screen 

आराधना शर्मा ने याद किया कास्टिंग काउच की दर्दनाक घटना, बताया वो शर्मनाक हादसा…

टीवी अभिनेत्री आराधना शर्मा (Aradhana Sarma) जिन्हें रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) में अपने अभिनय के लिए जाना जाती है। हाल ही में कास्टिंग काउच के अपने भयावह अनुभव को शेयर की। जब वह अपनी करियर का शुरूआत कर रही थीं। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह एक कास्टिंग अवसर के लिए एक व्यक्ति से मिली थीं और जब दोनों स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे।

कास्टिंग निर्देशक ने उन्हें छूने की कोशिश करना शुरू कर दिया। उसकी तत्काल प्रतिक्रिया उसे दूर धकेलने और कमरे से बाहर भागने की थी। अराधना शर्मा ने बताया यह एक ऐसा डरावना घटना था जिसने मुक्षे अंदर से हिला दिया था। इस घटना के बाद वह अपने पिता तक से असहज महसूस करने लगी थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो से अराधना शर्मा ने काफी लोकप्रियता हासिल की है। इस शो के सभी कलाकारों को काफी पॉपुलैरिटी हासिल है. इसलिए, जब ‘स्पिलिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ‘TMKOC’ में शामिल हुईं, तो उन्हें उतना ही प्यार और प्रसिद्धि मिली। इसमें वह एक जासूस के रोल दीप्ती के नाम से प्रसिद्ध हैं। बहुत कम समय में, दीप्ति, जासूस की भूमिका निभाने वाली आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) ने बहुत लोकप्रियता हासिल कर ली है।

Aradhana Sarma ब्रिक मिलने से पहले हुआ था घटना
इस घटना का उस पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ा क्योंकि उसे विश्वास की समस्या होने लगी और वह एक आदमी के साथ एक कमरे में अकेले रहने में असहज महसूस करने लगी। अराधना शर्मा ने यह भी बताया की मुझे किसी पर भी विश्वास करने में दिक्कत महशूश होने लगी थी। मैं एक कमरे में एक आदमी के साथ नहीं रह सकती थी। मैं अपने पापा के साथ भी रहने में असहज महशूश करने लगी थी। मैं तब 19/20 साल की था। उस वक्त मैं किसी को भी नहीं जानती थी।‘’ यह मेरे लिए बहुत बुरा अनुभव था। मैं और मेरी मां ने उनका सामना करना चाहा लेकिन फिर हमारे परिवार के सदस्य रुक गए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

sixteen + seventeen =

WhatsApp chat