Aap Beeti Small Screen 

पवित्रा पुनिया ने अपनी लवलाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों मेरे साथ…

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने अपने बेबाक बयानों से कई फैंस बनाए हैं। उनके हुस्न ने भी दर्शकों का खूब दीवाना किया, जिसकी गवाही सोशल मीडिया पर मिलती रही है। पवित्रा पुनिया भले ही बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर हो गई हैं लेकिन उनकी और एजाज खान (Eijaz Khan) की नजदीकियों की चर्चा अभी भी होती है। हाल में पवित्रा पुनिया ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। पवित्रा पुनिया ने इंटरव्यू के दौरान बताया है कि वो इस समय पूरी तरह से सिंगर हैं और एजाज खान से इम्प्रेस हैं। पवित्रा पुनिया ने इस बात को स्वीकार किया है कि उनके दिल में एजाज खान के लिए स्पेशल फीलिंग हैं।

पुनिया से जब उनके और पारस छाबड़ा के बारे में भी पूछा कि वो रिश्ता क्यों खत्म हो गया ? तो पवित्रा पुनिया ने जवाब में बताया कि पारस छाबड़ा पूरी तरह से दिल्ली के लड़के हैं और उनका एटीट्यूड वो हैंडल नहीं कर सकती। पवित्रा पुनिया के अनुसार, ‘मैं यह स्वीकार ही नहीं कर सकती कि कोई मुझे थोड़ा कम प्यार करे। मैं अपनी बेज्जती बिल्कुल भी स्वीकार नहीं कर सकती हूं।

चर्चा के दौरान पवित्रा पुनिया ने यह भी बताया कि जब वो 10वीं क्लास में थीं तो उन्होंने डबल डेटिंग की थी। पवित्रा के अनुसार, ‘जब आप बड़े हो रहे होते हैं तो कुछ गलतियां करते हैं। मैंने भी ऐसी गलतियां की हैं और एक समय में दो लोगों को डेट किया है। लेकिन मैंने किसी की फीलिंग्स कभी हर्ट नहीं की हैं। जिंदगी जीने के मेरे अपने कुछ नियम हैं।

पवित्रा पुनिया ने पारस छाबड़ा पर जो आरोप लगाया है, उसका क्या जवाब आता है यह देखना होगा। पारस छाबड़ा अपने गर्म मिजाज के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में पवित्रा पुनिया का बयान उनके गले उतरता है या नहीं, इस बात का पता जल्द ही चल जाएगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

nineteen − sixteen =

WhatsApp chat