कृष्णा और मामा की कोल्ड वॉर के बीच, भांजी आरती सिंह की इस नई पोस्ट को गोविंदा ने बताया…

गोविंदा की भांजी आरती सिंह ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। आरती के पोस्ट को लेकर फैंस अंदाजे लगा रहे हैं कि हो सकता है कि ये पोस्ट गोविंदा के लिए भांजी आरती ने किया हो।

आरती ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी बचपन की एक तस्वीर लगाई है। अपने बचपन के दिनों को याद करते हिुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘छोटी सी मैं.. अभी भी मेरे अंदर वो बच्चा मौजूद है। मैं उन सभी लोगों को थैंक्स कहना चाहती हूं जो मेरी हर हरकत को सहते थे। मैं बच्चों जैसी हो जाती हूं कई बार। थैंक्स की बुरे वक्त में सभी ने मेरा साथ दिया। आपने ही मुझे सराहा और मेरा हाथ थामा। नवंबर आई लव यू, आपने मुझे बहुत कुछ सिखाया है.. सच है अपने तो अपने होते हैं।

आपको बताते चलें, पिछले दिनों गोविंदा कपिल के शो The Kapil Sharma Show में नजर आए थे। सेट पर जब गोविंदा पहुंचे थे तो भांजे कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के सामने एक्ट नहीं किया था। कृष्णा ने कहा था कि वह गोविंदा के सामने एक्टिंग नहीं कर पाएंगे। कॉमेडी तब बाहर आती है जब अच्छा माहौल हो।

खबरों के मुताबिक, गोविंदा ने भी मामले पर रिएक्ट किया था औऱ कहा था- ‘इस पूरे मामले को लेकर पब्लिक ने बोलना ठीक नहीं लग रहा है, लेकिन जो बात सच है वो बाहर आनी चाहिए। मैंने रिपोर्ट पढ़ी है कि मेरे भांजे कृष्णा अभिषेक ने उस टीवी शो पर इसलिए परफॉर्म नहीं किया क्योंकि मैं वहां गेस्ट था। उसने हमारे रिश्ते को लेकर भी बात की। उसके बयानों में कई नाम खराब करने वाले और बेकार के कमेंट्स थे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × two =

WhatsApp chat