टीवी स्टार आशी सिंह ने अवनीत कौर की जगह पर किया कब्ज़ा, और बन गई टीवी सीरियल अलादीन का हिस्सा…

टीवी शोज की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो गई है। लेकिन इसी बीच लीड एक्ट्रेस के रिप्लेसमेंट की खबरें आ रही हैं। टीवी सीरियल अलादीन में अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा था लेकिन अब अवनीत कौर इसका हिस्सा नहीं है। बॉलीवुड की चाइल्ड एक्ट्रेस और टिकटॉक स्टार रहीं अवनीत कौर ने अपना फेमस सीरियल अलादीन छोड़ा दिया है। अवनीत कौर सीरियल में यासमीन का रोल निभा रही हैं। अब शो में टीवी अभिनेत्री और ये उन दिनों की बात है फेम आशी सिंह उनकी जगह लेंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अवनीत कौर और आशी सिंह ने इस विषय पर चर्चा करके इसकी पुष्टि किये। अवनीत ने अपने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए शो छोड़ने का फैसला किया है। अवनीत कौर ने बताया, ‘मैंने कोरोना वायरस संकट के कारण शो छोड़ने का फैसला किया। मैं पिछले साल डेंगू से पीड़ित थी और मेरी इम्यूनिटी फिलहाल शूटिंग के लिए मजबूत नहीं है। मैं दुखी हूं, लेकिन स्वास्थ्य पहले आता है।’ अवनीत ने यह भी कहा कि वह अपने बोर्ड परीक्षाओं को लेकर तनाव में थी और अब महामारी में कारण शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर डरी हुई हैं। शो छोड़ने का फैसला अवनीत ने अपने माता-पिता की सूझबूझ से लिया है।


अभिनेत्री आशी सिंह ने अवनीत कौर की जगह ली। अभिनेत्री ने बताया, ‘मैं कभी किसी को रिप्लेस नहीं चाहती थी, क्योंकि मूल अभिनेता द्वारा निर्धारित बेंचमार्क को पार करना मुश्किल होता है। शो के नए एपिसोड की शूटिंग में तीन महीने का ब्रेक मेरे पक्ष में काम करेगा। क्योंकि ब्रेक के बाद दर्शकों के लिए नए चेहरे को स्वीकार करना आसान होगा।

फरवरी में खबर आई थी कि इसके प्रोड्यूसर एक्ट्रेस अवनीत कौर को शो से बाहर करने का प्लान कर चुके हैं। तब इसका कारण अवनीत कौर का बिहेवियर बताया गया था। प्रोड्यूसर का कहना था कि वो अवनीत कौर की टाइमिंग से काफी परेशान हैं। अवनीत कौर इस साल अपनी रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी-2 में भी बिजी थीं। अवनीत ने फिल्म की शूटिंग के लिए इस साल और कुछ इवेंट्स के लिए भी डेट्स दी हुई थी। लेकिन डेली शोप होने के कारण अलादीन के सेट पर अवनीत को ज्यादा मौजूद रहना था। दूसरे इवेंट्स के कारण अवनीत कौर ऐसा नहीं कर पा रही थीं। इसीलिए मेकर्स ने तभी से अवनीत की जगह दूसरी चाइल्ड एक्ट्रेसेस को अप्रोच करना शुरू कर दिया था। ताकि अवनीत कौर को जल्द से जल्द रिप्लेस किया जा सके।

अवनीत कौर के पिता से जब इन खबरों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इनसे इंकार नहीं किया था। उनका कहना था कि अवनीत के फिलहाल बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं और अभी वो उसी में बिजी होने की वजह से टाइम नहीं दे पा रही हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four × 4 =

WhatsApp chat