भाभीजी घर पर हैं शो में हुआ धमाका! सौम्या टंडन की जगह घर में आ रही हैं शेफाली जरीवाला…

कोरोना काल में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप हो गई थी। अब जाकर धीरे धीरे टीवी शोज और कलाकारों की जिंदगी पटरी पर आ रही है। ऐसे में खबर है कि पॉपुलर टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ की कास्ट में फेर बदल हो सकता है। अब तक कई ऐसे टीवी शोज को लेकर खबर आई हैं जिनमें मेन कास्ट को शूट में मौजूद न होने की वजह से बदला गया हो।

इस बीच खबर आई है कि भाभी जी घर पर हैं कि ‘गोरी मेम’ शो को छोड़ रही हैं। खबरों के मुताबिक सौम्या टंडन ने फैसला लिया है कि वह इस शो को छोड़ देंगी। हालांकि शो के प्रोड्यूसर्स एक्ट्रेस से लगातार टच में बने हुए हैं और उनसे उनके इस फैसले के बारे में बात कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शो में सौम्या की जगह बिग बॉस 13 फेम शेफाली जरीवाला को लिया जा सकता है। तो क्या शेफाली अनीता भाभी यानी गोरी मेम बनी नजर आएंगी?

दूसरी तरफ शेफाली जरीवाला की तरफ से इस खबर पर रिएक्शन भी सामने आया। उन्होंने इस खबर का खंडन किया है। बताते चलें खबरें थीं कि एक्ट्रेस सौम्या टंडन कुछ दिनों पहले शो के मेकर्स से पेमेंट में कटौती को लेकर अपसेट थीं। तो वहीं वह अपने बेटे की सेहत को लेकर भी परेशान थीं और परिवार को समय देना चाहती थीं।

ऐसा होना शो में नया नही है इससे पहले भी कसौटी जिंदगी के 2 में मिस्टर ऋषभ बजाज को भी बदला गया है। शो में पहले ऋषभ बजाज के कैरेक्टर में करण सिंह ग्रोवर नजर आ रहे थे। वहीं अब शो में ये हैं मोहब्बतें फेम एक्टर करण पटेल दिखाई दे रहे हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eight − five =

WhatsApp chat