बिग बॉस 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने कर ली अपने नाम और साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी…

कलर्स चैनल का रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का सफर कल खत्‍म हो गया और इस शो को आखिरकार अपना विनर मिल गया है। बिग बॉस 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने नाम कर ली है। इसके साथ ही 50 लाख की प्राइज मनी भी सिद्धार्थ शुक्ला ही घर ले जा रहे हैं। शो के होस्‍ट सलमान खान ने धमाके के साथ बिग बॉस के विजेता के नाम की घोषणा कर दी। शो के टॉप 2 फाइनलिस्‍ट में लाइव वोटिंग के जरिए विजेता का चयन हुआ, इसमें आसिम रियाज पिछड़ गए और सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मार ली।

बिग बॉस का ये सीजन जबरदस्‍त हिट रहा, इस बार घर में झगड़ों से लेकर रोमांस तक, सबकुछ देखने को मिला। बिग बॉस 13 की इसी पॉपुलरिटी को देखते हुए शो के मेकर्स ने इस सीजन का पूरे 4 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया था। सीजन के एक्‍सटेंशन के बाद से ही ये खबरें आ रही थीं कि सलमान खान अब इस शो को होस्‍ट नहीं करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और सलमान खान आखिर तक इस शो से जुड़े रहे हैं। सलमान खान की होस्टिंग का अंदाज भी इस शो को काफी खास बनाता है।

आपको यह भी बता दें कि जहां शो के विजेता बन गए हैं, वहीं इस शो के दो कंटेस्‍टेंट बिग बॉस के घर से निकलते ही अपने हाथ पीले करने की तैयारी में लग गए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं इस सीजन की नंबर 1 एंटरटेनर रहीं शहनाज गिल और ‘संस्‍कारी प्‍लेबॉय’ के नाम से शो में एंट्री लेने वाले पारस छाबड़ा की, शहनाज और पारस का स्‍वयंवर कलर्स पर ही दिखाया जाएगा। इस नए शो में शहनाज अपने लिए लड़के और पारस अपने लिए लड़कियां पसंद करेंगे।

आपको और जानकारी बता दें कि ग्रैंड फिनाले की शुरुआत में ही शो के होस्‍ट सलमान खान ने जब 10 लाख रुपये की रकम लेकर शो छोड़ने का मौक दिया, तो पारस ने बजर बजा कर ये रकम अपने नाम कर ली।

शो की हाइलाइट्स की बात करें तो, पूरे सीजन में शहनाज के ‘आई लव यू’ को टालते दिखने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला ने पंजाबी अंदाज में शहनाज के साथ डांस भी किया, जो बेहद मजेदार था। सिद्धार्थ शुक्‍ला और रश्‍म‍ि का भी रोमांटिक डांस देखने को मिला।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × three =

WhatsApp chat