कोरोना वायरस का डर अब बॉलीवुड के गलियारों में, कृति सेनन को कोरोना वायरस के डर से खाली पड़ा प्लेन…

कोरोनावायरस का डर अब बॉलीवुड गलियारों में भी पहुंच चुका है. दुनियाभर में तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए कई सितारों ने अपनी फिल्मों की शूटिंग को रीशेड्यूल कराने के अलावा, कई शहरों की यात्राओं और फिल्मों के प्रमोशन को भी रद्द कर दिया है. कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर की फिल्म इंडस्ट्री को 500 करोड़ डॉलर के घाटे का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरोनावायरस के डर से प्लेन में मास्क लगाए बैठी हैं।

कृति सेनन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 84 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दुनियाभर में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 90893 हो चुकी है, जबकि इससे 3110 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं भारत में शुक्रवार तक इससे संक्रमित लोगों के पुष्ट मामलों की संख्या 31 थी।

कृति सेनन ने जल्द ही फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह एक प्रेग्नेंट महिला के रूप में नजर आने वाली हैं. कृति की यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित है. यह फिल्म साल 2011 में आई नेशनल अवॉर्ड विनर ‘माला आई वह्हायचय’ की रीमेक है. कृति सेनन ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इसके बाद वह ‘दिलवाले’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘लुका छुप्पी’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत जैसी कई फिल्मों में दिखाई दीं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eight − seven =

WhatsApp chat