जब दीपिका की मां को मिला अस्पताल में बेड तो दीपिका ने केजरीवाल सरकार को कहा शुक्रिया…

दीया और बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को आखिरकार अस्पताल में बेड मिल ही गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है. दीपिका ने एक पोस्ट शेयर कर दिल्ली सरकार का शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय का शुक्रिया. उन्होंने मेरे वीडियो और ट्वीट का जल्द से जल्द जवाब दिया और आखिरकार मेरी मां को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में दाखिला मिल गया. मैं आशा करती हूं कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी।

गौर करने वाली बात है कि दीपिका सिंह की मां कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इस वक्त दीपिका की माता, पिता, बहन और बाकी फैमिली दिल्ली में है. दीपिका को जैसे ही पता चला कि उनकी मां की रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई है, उन्होंने अस्पताल में एडमिट करवाने के लिए ऐड़ी-छोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया था।

दीपिका से रिपोर्ट के बारे में पूछने पर बताया कि “हां आज ही मेरी मां की रिपोर्ट्स आई और पता चला कि वे कोरोना पोजिटिव हैं. मेरी फैमिली में और 45 लोग हैं जो मेरी मम्मी के कॉन्टैक्टमें आए हैं. मेरे पापा को भी डायबिटीज है और उनका टेस्ट अभी होना बाकी है।

मेरे पापा सुबह से लाइन में लगे हुए हैं उसके बाद कुछ घंटों पहले उन्हें रिपोर्ट्स मिली. मेरी बहन अनु और पापा को बहुत मुश्किल हुई रिपोर्ट्स लेने में. इतना ही नहीं कोई डॉक्टर भी नहीं है जो इलाज बताए।

दीपिका खुद मुंबई में फंसी हुई हैं और उनकी मां दिल्ली में परिवार संग है. ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता है बल्कि उन्हें अपने परिवार का भी डर सता रहा है. इस डर के चलते एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई थी।

एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था. वीडियो में दीपिका बता रही थीं कि उनकी मां दिल्ली में एक ज्वॉइंट फैमिली में रहती हैं।

इसी बात पर जोर देते हुए दीपिका सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गुहार लगाई थी कि उनकी मां को किसी अच्छे अस्तपाल में एडमिट करवाया जाए. एक्ट्रेस ने दिल्ली सरकार के साथ अपने पति रोहित राज गोयल का नंबर भी शेयर किया था. उन्होंने उम्मीद जताई थी कि दिल्ली सरकार उनके पति से संपर्क कर उनकी मां की तुरंत मदद करेंगी और दिल्ली सरकार ने किया भी उसके लिए ही उन्होंने केजरीवाल सरकार को धन्यवाद कहा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

five × five =

WhatsApp chat