Divya Bhatnagar के पति ने वीडियो शेयर कर, दी अपनी सफाई, और कहा- ऐसी थी मेरी पत्नी…

टीवी अदाकारा दिव्या भटनागर की मौत की खबर ने टीवी जगत को हिलाकर रख दिया है। दिव्या भटनागर कोरोना वायरस से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही थीं। कोरोना से मुकाबला करते हुए बीते सोमवार को दिव्या भटनागर का देहांत हो गया। दिव्या भटनागर की उम्र केवल 34 साल थी। बीते साल ही दिव्या भटनागर ने शादी की थी। दिव्या भटनागर की मौत के बाद अब उनका परिवार पति गगन गबरू पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

परिवार का दावा है कि गगन गबरू दिव्या भटनागर के साथ मारपीट करता था। जब ये बात लोगों के सामने आई तो वह दिव्या भटनागर को अकेला छोड़कर भाग गया। दिव्या भटनागर की मौत के बाद उनका परिवार गगन गबरू के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की तैयारी कर रहा है। परिवार ने गगन गबरू के खिलाफ सबूत भी जुटाने शुरू कर दिए हैं। कुछ समय पहले ही दिव्या भटनागर के भाई देवाशीष ने सोशल मीडिया पर अपनी बहन के कुछ चैट शेयर किए थे।

इन चैट में दिव्या भटनागर अपने भाई को बता रही है कि गगन गबरू उनको बेल्ट से बुरी तरह पीटता है। इतना ही नहीं इस चैट में दिव्या भटनागर ने अपने पति को बेईमान और धोखेबाज भी बताया है। चैट में दिव्या भटनागर ने लिखा है कि वह चाहकर भी अपने पति को नहीं छोड़ सकतीं। दिव्या भटनागर के भाई की पोस्ट सामने आने के बाद टीवी अदाकारा देबोलीना भट्टाचार्जी भी उनके सपोर्ट में उतर आई हैं। देबोलीना भट्टाचार्जी ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि मैं इस लड़ाई में तुम्हारे साथ हूं।

इस चैट को शेयर करते हुए दिव्या भटनागर के भाई ने अपनी बहन के नाम एक लंबी चौड़ी पोस्ट भी लिखी है। दिव्या भटनागर के भाई ने लिखा, ‘काश मुझे पहले इन सब बातों के बारे में पता चल जाता। काश मैं तुम्हारी मदद कर पाता। काश मैं तुमको कह पाता कि सब जल्द ही ठीक हो जाएगा। इतना परेशान होना की जरूरत नहीं है। काश में तुमको ये बता पाता कि लड़कियां सभी इंसानों में सबसे मजबूत होती हैं। काश मैं तुमको उस शैतान से बचा पाता।

दिव्या भटनागर के भाई ने आगे लिखा, ‘मैं आप सभी से ये गुजारिश करना चाहता हूं कि अगर किसी से साथ कुछ गलत हो रहा है तो कृपया अपने परिवार को सच बताइए। आप परिवार के अलावा दोस्तों से भी दिल की बात कर सकते हैं। क्या पता कौन आपकी कब मदद कर दे। मैं अपनी बहन के कातिल को फांसी पर लटके देखना चाहता हूं। गगन गबरू ने मेरी बहन को धमकी दी थी कि वो मुझे और मेरी मां को जान से मार देगा। वो किसी से कुछ नहीं कह पाई।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

six + sixteen =

WhatsApp chat