कोरोना के ख़िलाफ़ शॉर्ट फिल्म बनाकर लोगों को इसके बारे में जागरुक करने की कोशिश – एकता कपूर…

कोरोना वायरस के चलते इस समय पूरे देश में लॉकडाउन है और लोगों को तब तक अपने घरों से बाहर ना जाने की सलाह दी है जब तक बहुत जरूरी ना हो। वहीं सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस को यह सलाह दे रहे हैं कि वो लॉकडाउन के नियमों का पालन करें।

https://instagram.com/ektarkapoor?igshid=ymvlzbofyye1

अब टेलिविजन के तमाम कलाकारों ने साथ आकर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है और लोगों को यह समझाने की कोशिश की है कि वो अपने घर पर ही रहें और अपने सभी काम खुद करने की भी आदत डाल लें क्योंकि उनकी हाउस हेल्प अभी नहीं आएगी। इस शॉर्ट फिल्म को बिग बॉस की थीम पर बनाया गया है जिसमें दिखाया गया है कि वो बिग बॉस के घर में पहुंच गए हैं जहां उन्हें केवल घर के अंदर रहना है और अपने सभी काम खुद करें।

इस वीडियो में करीब 24 सेलेब्स साथ आए हैं और इस वीडियो को बनाया है लेकिन खास बात यह है कि इस वीडियो को बनाने के लिए कोई भी घर से बाहर नहीं गया है और सभी ने अपने घर पर रहकर ही इसे शूट किया है। वीडियो में दिखाया गया है कि सेलेब्स पहले तो घर का काम करने से ्इंकार करते हैं लेकिन फिर वो समय की जरूरत को समझते हुए खुद अपने घर का काम करते नजर आते हैं। वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी, अनीता हसनंदानी, शहनाज गिल, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, रेमो डिसूजा, सिद्धार्थ शुक्ला, मनीष पॉल, पार्थ समथान और करण वी ग्रोवर जैसे कई एक्टर्स हैं।

https://www.instagram.com/tv/B_WhUl3g8Tq/?igshid=1l5p45znv4g3y

दुनियाभर में फैले इस जानलेवा कोरोना वायरस ने अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लोगों की जान ले ली है तो वहीं पूरी दुनिया में अब तक इसके 20 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। तो वहीं भारत की बात करें तो यहां 20 हजार से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं और 700 से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो गई है। इस वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए देश में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

4 × 4 =

WhatsApp chat