शादी के अगले दिन ही काम्या ने तोड़ दिया दोस्ती का रिश्ता…

टेलीविजन एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. दोनों की शादी से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. लेकिन शादी के बाद ही काम्या पंजाबी ने अपने खास दोस्त से दोस्ती खत्म कर ली है. काम्या पंजाबी के यह खास दोस्त कोई और नहीं, बल्कि मनवीर गुर्जर हैं, जो बिग बॉस 10 के विजेता भी रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि कई दिन से काम्या पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था, इतना ही नहीं दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है।

बिग बॉस 10′ के दौरान काम्या पंजाबी ने मनवीर गुर्जर का खूब समर्थन किया था. दोनों कलाकार अक्सर साथ में नजर आते थे, लेकिन अब दोनों में ही दरार बढ़ती नजर आ रही है. लेकिन शादी के अगले दिन ही काम्या और मनवीर ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया. ऐसे में दोनों की ही दोस्ती टूटती नजर आ रही है. यहां तक कि काम्या ने मनवीर को अपनी शादी में भी नहीं बुलाया था. हालांकि दोनों दोस्तों के बीच किस बात पर दरार आई है, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

अगर इनके काम की बात करें तो काम्या पंजाबी इन दिनों ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में प्रीतो का किरदार अदा कर रही हैं. वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ‘बिग बॉस 13’ से जुड़ी बातों पर अपनी राय पेश करती हैं. ‘शक्ति’ से पहले काम्या पंजाबी ‘बनू मैं तेरी दूल्हन’, ‘पिया का घर’, ‘मर्यादा: लेकिन कब तक’, ‘क्यों होता है प्यार’, ‘अस्तित्व एक प्रेम कहानी’, ‘वो रहने वाली महलों की’ और ‘अंबर धरा’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 7’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

1 × 2 =

WhatsApp chat