करण पटेल और ऐली गोनी ने इशारों इशारों में इस राज से पर्दा हटा दिया, की वे खुद ‘बिग बॉस 14’ के घर में मार सकते हैं एंट्री?

‘बिग बॉस 14’ का प्रीमियर होने में अब काफी कम समय बचा है। ऐसे में अब धीरे धीरे शो में नजर आने वाले सितारों के नाम से पर्दा हटने लगा है। वहीं दूसरी तरफ शो शुरु होने से पहले मेकर्स अपना सारा काम खत्म करने में जुटे हुए हैं। बिग बॉस 14 के मेकर्स बीते 5 महीनों में बहुत से टीवी और बॉलीवुड सितारों को अप्रोच कर चुके हैं। इसी बीच खबरें आ रही हैं कि खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी टीवी स्टार करण पटेल और ऐली गोनी ‘बिग बॉस 14’ में नजर आ सकते हैं।

खुद करण पटेल और ऐली गोनी ने ही इशारों इशारों में इस राज से पर्दा हटा दिया है कि ये दोनों ‘बिग बॉस 14’ के घर में एंट्री मार सकते हैं। कुछ समय पहले ही ऐली गोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह जैम्सीन भसीन, अरजीत तनेजा और चारू मेहता के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

ऐली गोनी को इस तरह मस्ती करते देखकर उनके दोस्त करण पटेल नहीं रह पाए और उन्होंने कमेंट करके पूछा कि सब सितारे मिलकर कहां जा रहे हैं। इस सवाल के जवाब में ऐली गोनी ने लिखा कि, मैं अगले महीने के लिए अभी से तैयारी कर रहा हूं। अगले महीने से आप और मैं मिलकर साथ रहेंगे।

ऐली गोनी के इस कमेंट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऐली गोनी ‘बिग बॉस 14’ के घर का हिस्सा बन सकते हैं। गौरतलब है कि जैस्मीन भसीन, पवित्र पुनिया औरर ऐजाज खान ने ‘बिग बॉस 14’ के घर में जाने की खबर पर मुहर लगा दी है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद अब माना जा रहा है कि करण पटेल और ऐली गोनी भी बिग बॉस के घर का हिस्सा बन सकते हैं।

कुछ समय पहले ही जैस्मीन भसीन, करण पटेल और ऐली गोनी खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में नजर आए थे। बीते काफी समय से ऐली गोनी और जैस्मीन भसीन का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसे में बिग बॉस 14 में ऐली गोनी और जैस्मीन भसीन को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

sixteen + 11 =

WhatsApp chat