रेप की धमकी पर भड़कीं माही ने किया पुलिस कंप्लेन और कहा “मां बच्ची को बीच में लाए तो बर्बाद करके रख दूंगी”…

माही विज और पति जय भानुशाली पिछले दिनों पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के शो ‘Mujhse Shaadi Karoge’ में नजर आए थे। शो में अपने व्यूज रखने के बाद सोशल मीडिया पर माही और जय दोनों बुरी तरह से ट्रोल भी हुए थे। इस बीच एक ट्रोल ने माही विज को लेकर उल्टा सीधा लिखना शुरू कर दिया। ट्रोल ने न सिर्फ माही और भानुशाली की बेटी का नाम भी इस्तेमाल किया, बल्कि माही की मां को रेप करने की भी धमकी दी। इसके बाद तो माही विज गुस्से से तमतमा उठीं।

माही ने इस ट्रोल को बुरी तरह से झाड़ डाला। माही ने ट्रोल को जवाब देते हुए लिखा- ‘मेरी बेटी का नाम बीच में मत लाना। है दम को आओ सामने वरना भौंकना बंद करो। शेम ऑन यू, शर्म आनी चाहिए तुम जैसे लोगों को और शर्म आनी चाहिए तुम्हारी फैमिली को जिन्होंने तुम्हें ऐसे पालकर बड़ा किया।

खबरों के मुताबिक माही बताती हैं कि उस ट्रोल ने न सिर्फ मेरी बेटी को अटैक किया बल्कि मेरी मां के लिए भी लिखा कि ‘मैं तुम्हारी मां का रेप करूंगा।’ माही ने कहा कि वह बहुत गुस्से में आ गई थीं। इसके बाद माही ने ट्रोल को धमकाते हुए कहा कि अगर उसके अंदर दम है तो वह उन्हें ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आकर मिले। माही इसके बाद सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचीं।

माही ने बताया- मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई और मैंने उस अंजान अननेम ट्रोल का एक घंटा इंतजार किया। यकीनन उसने नहीं आना था। उसने अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया था। जिसमें उसने वो घटिया बातें लिखी थीं। मैं साइबर सेल में कंप्लेंट नहीं कर पाई क्योंकि वह सब कुछ डिलीट कर चुका था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

19 − three =

WhatsApp chat