मां बनने के बाद एक्टिंग छोड़ रही अनीता हसनंदानी? आप अचम्भित हो रहे हैं?…

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इस साल की शुरुआत में ही एक बच्चे की मां बनी है और एक बेटे को जन्म दिया है। जिसका नाम आरव रखा है। सोशल मीडिया पर अक्सर अनीता हसनंदानी अपने बेटे आरव के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। जिसको उनके चाहने वाले भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

हालांकि इसी बीच खबरें सामने आ रही थी कि अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया है और अपने परिवार पति और बच्चे के साथ टाइम स्पेंड करना चाहती हैं। इस बारे में जैसे ही अनीता हसनंदानी को पता चला तो उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जिसमें अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने साफ कह दिया है कि वो एक्टिंग नहीं छोड़ रही हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अनीता हसनंदानी ने बताया कि, हर जगह ये खबर है कि मैं अपना पहला प्यार को छोड़ रही हूं। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा मैंने बस इतना कहा है कि मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं और मेरी प्राथमिकता है कि मैं काम पर वापस आऊंगी।

जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी। अभिनेत्री की इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि अभी उनका बेटा आरव काफी छोटा है ऐसे में वो ज्यादा से ज्यादा समय अपने बेटे के साथ बिता रही हैं। जैसे ही उनका बड़ा बेटा थोड़ा सा संभालने लायक हो जाएगा वो अभिनय की दुनिया में फिर से वापसी करेंगी।

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने बताया था कि मैंने पहले से ही डिसाइड किया था कि जब भी मेरा बच्चा होगा मैं काम को छोड़ दूंगी और अपने बच्चे पर पूरा फोकस करूंगी। अगर हम बात करें अनीता हसनंदानी के काम की तो उनको पिछली बार नागिन टीवी शो के चौथे और पांचवें सीजन में देखा गया था। हालांकि इसके बाद अभिनेत्री प्रेग्नेंट हो गई और उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी पर पूरा ध्यान दिया।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

fifteen + fourteen =

WhatsApp chat