Khabar toh Banti hai Small Screen 

शादी के 9 दिन बाद सुगंधा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानना चाहेंगें, क्या है वजह? शादी! चौकिये मत…

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sungdha Mishra)और संकेत भोसले की 9 दिन पहले शादी हुई है। शादी की सभी रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई। अपने नए जीवन में कदम रखते ही सुगंधा को एक बुरी खबर सुनने को मिली। कोरोना काल में हुई दोनों की शादी एक कानूनी पचड़े में पड़ गई है।

खबर आ रही है कि गुरुवार को सुगंधा के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोनावायरस कॉल के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है हालांकि सुगंधा और संकेत दोनों ने कहां की शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे लेकिन उन पर यह आरोप लगाया जा रहा है कि उनकी शादी में नियमित की गई संख्या से अधिक लोग शामिल हुए थे। बताया जा रहा है कि सुगंधा के खिलाफ ही नहीं होटल प्रबंधक के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी को रेस्ट नहीं किया गया।

सुगंधा और संकेत की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसमें सम्मिलित हुई भीड़ को देखकर पुलिस ने यह कार्रवाई की सुगंधा की शादी जालंधर के जिस होटल में हुई है। उसके मैनेजमेंट के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। 26 अप्रैल को क्लब कबाना रिजॉर्ट में सुगंधा ने अपने प्रेमी डॉक्टर संकेत भोसले से शादी की। हालांकि शादी में सम्मिलित होने वाले गेस्ट को 24 घंटे के लिए क्वॉरेंटाइन किया गया था।

एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा ने यह बात कही थी कि वह अपनी शादी बड़े ही धूमधाम के साथ करना चाहती थी लेकिन करो ना कि वजह से एक प्राइवेट फंक्शन की तरह हुई है शादी सुगंधा ने अपनी शादी की सारी शॉपिंग भी ऑनलाइन की थी।

लेकिन कोरोना के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से इस शादीशुदा जोड़े पर शादी के 9 दिन बाद फगवाड़ा के थाना सदर में एफ आई आर दर्ज की गई एफ आई आर के मुताबिक इस शादी में 100 से ज्यादा लोग सम्मिलित हुए थे। जबकि सरकार की तरफ से आदेश जारी हुआ था कि शादी विवाह में सिर्फ 40 से ज्यादा भीड़ इकट्ठा नहीं होनी चाहिए।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × 4 =

WhatsApp chat