मेरे खिलाफ दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की आधिकारिक टीम द्वारा लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य – माहिरा

मुंबई में हुए दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स 2020 में बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों को सम्मानित किया गया. वहीं इसी अवॉर्ड के चलते ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रही माहिरा शर्मा बड़े मामले में फस गई हैं। माहिरा शर्मा ने शो से काफी लोकप्रियता हासिल की थी मगर उनकी इस हरकत से उनकी किरकिरी हो रही है।

आपको बता दें दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की आधिकारिक टीम ने माहिरा शर्मा के उपर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। टीम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक लीगल नोटिस जारी कर इस बात की जानकारी दी थी। दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की आधिकारिक टीम ने रविवार को स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को ये सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है और उन्होंने नकली सर्टिफिकेट बनाकर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर दिया है।

उन्होंने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए माहिरा से दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा था। इतना ही नही टीम ने चेतावनी भी दी थी कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उनके उपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस नोटिस पर प्रतिक्रिया देते हुए माहिरा शर्मा ने सफाई दी है। माहिरा शर्मा ने इस मामले पर अपना ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि ‘मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य हैं। उन्होंने पूरा मैटर बताते हुए कहा कि मुझ पर लगे आरोपों से मैं बेहद दुखी हूं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके मैनेजर को खुद ‘दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड’ टीम से जुड़े हुए पर्पल फॉक्स मीडियो से कॉल आया था और उन्हें बताया गया था कि इस प्रतिष्ठित ईवेंट पर उन्हें ‘बिग बॉस-13’ की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट का अवॉर्ड मिलने वाला है।

माहिर ने आगे बताया कि ईवेंट पर उन्हें अवॉर्ड भी दिया गया लेकिन ये कहा गया कि बहुत ज्यादा रश होने के चलते उन्हें स्टेज पर नहीं बुलाया जा सका है। माहिरा ने पोस्ट में बताया कि उनकी टीम को ये अवॉर्ड उन्हें प्रेमल मेहता और यश नायक ने हैंडओवर किया था। इस मामले में माहिरा ने दादासाहेब फाल्के टीम से क्लीन चिट भी मांगी है।

आपको बता दें कि दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की आधिकारिक टीम ने रविवार को स्टेटमेंट जारी करके कहा था कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को ये सर्ट‍िफिकेट नहीं दिया है और उन्होंने नकली सर्टिफिकेट बनाकर अपने सोशल एकाउंट पर शेयर कर दिया है। उन्होंने इस तरह की गलत पीआर एक्ट‍िविटीज करने के लिए माहिरा से दो दिनों के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा था। टीम की चेतावनी के बाद भी अभी तक माहिरा के तरफ से कोई गिल्टी की प्रक्रिया या अफ़सोस जताने की पुष्टि नही हुई है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 × two =

WhatsApp chat