मयूर वर्मा पोलीस स्टेशन के बाद अब साइबर क्राइम में किये शिकायत, उन्होंने कहा- मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है, वो भी…

मुझसे शादी करोगे में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाले एक्टर मयूर वर्मा ने देवोलीना भट्टाचार्जी के फैंस के खिलाफ साइबर क्राइम में शिकायत की है। मयूर वर्मा के मुताबिक देवोलीना के फैंस उनको सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। एक्टर ने कहा है कि उन्होंने इन धमकियों को बहुत बार नजरअंदाज किया लेकिन अब इनके खिलाफ एक्शन लिया है।

मयूर वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शिकायत की कॉपी भी शेयर की है। मयूर ने इसके साथ लिखा, ‘लंबे समय से देवोलीना के फैंस द्वारा ट्विटर पर मुझे जान से मारने के लिए धमकाया जा रहा था। मैंने कई बार इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की मगर आज मैंने इसके खिलाफ एक्शन लिया है। हाल ही में मयूर वर्मा ने देवोलीना के खिलाफ भी शिकायत की थी। देवोलीना ने इसे महज पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

थोड़ा पीछे और इनकी हिस्ट्री में जाय तो आपको इसके पीछे का कारण जानने में बहुत ज्यादा वक्त नही लगेगा,

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शो में केमिस्ट्री काफी चर्चा में रही थी। शो खत्म होने के बाद दोनों का एक सॉन्ग ‘भूला दूंगा’ रिलीज हुआ था जिसको लेकर देवोलीना ने नकारात्मक कमेंट कर दी थी। इसी के बाद से मयूर वर्मा और देवोलीना के बीच सोशल मीडिया पर जुबानी जंग जारी था। वहींं दोनों के फैंस भी आमने-सामने आ गए थे।

मयूर वर्मा ने 24 मई को देवोलीना के खिलाफ साइबरक्राइम कंप्‍लेंट भी फाइल की। मयूर वर्मा ने तब लिखा था, ‘चीजें काफी ज्‍यादा हो गई थीं, इसलिए मैं अब साइबरक्राइम तक पहुंचा। अब सब उनके हाथ में है। मुझे विश्‍वास है कि साइबरक्राइम जल्‍दी ही ऐक्‍शन लेगा।

देवोलीना ने मयूर की शिकायत वाली बात पर कहा है कि मयूर वर्मा कौन है मैं नहीं जानती और ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। देवोलीना ने कहा कि ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता कि यह मयूर वर्मा कौन है और वह हर जगह मेरे नाम का उपयोग क्यों कर रहे हैं। यह एक पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है। देवोलीना का इस मामले में आगे कुछ नहीं कहना है और इसे इग्नोर करना ही सही रहेगा। इनफैक्ट मैं अगर ये कहूँ की न तो मुझे यह पता है कि ये व्यक्ति कौन है और न ही शिकायत के बारे में पता है तो बेस्ट होगा मेरे लिए भी और शिकायतकर्ता के लिए भी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

four × one =

WhatsApp chat