Ek Appeal…आपसे, इंसानियत से, आपके मदद के हाथ से बच सकती है ज़िंदगी, इसलिये आपसे नफ़ीस ने लगाई है मदद की गुहार, मुझे बचा लीजिए साहब, Please…

दोस्तों ये हैैं हमारे, आपके, हम सबके मित्र जो फ़िल्म इंडस्ट्री में बतौर Asst Director 30/32 सालों से काम करते हैं . .आज बहुत बुरे दौर से गुज़र रहे हैं.. इस वक़्त लॉक डाउन में लगभग सभी लोग परेशां हैं ..पर हमारा ए साथी बहुत ज़्यादा परेशां है ..इनकी परेशानी अलग है..दुर्भाग्य से इनको कैंसर हो गया है..

आर्थिक रूप से बहुत कमज़ोर हैं ..तो आप सब से नम्र निवेदन है की जो भी मदद आप कर सकते हैं कृपया कीजिये .बूँद बूँद से घड़ा भरता है .. आपकी एक छोटी मदद से किसी की जान बच सकती है … इनका नाम है मोहम्मद नफ़ीस अहमद जो नालासोपारा में रहते हैं और रहने वाले गया बिहार के हैं ।

इनका Phone No hai – +91 9322128357.ये है Inka Bank Detail –
Name:-Mohamad Nafis Ahmed.
Bank:-KOTAK MAHINDRA BANK
A/c No.7213196551
IFSC No.KKBK 0000680 Branch.Lokhandwala ,Andheri (W) ,Mumbai, Maharashtra.
And
Google Pey NO है -9322128357
PAYTM NO -9322128357

आपमें अगर इंसानियत है!और ऊपर वाले ने आपको उसके योग्य बनाया है !! तो आप इनकी मदद करें ताकि इनकी जान बच जाए, और ये सच साबित हो कि भगवान अल्लाह परवरदिगार या जो भी जिस नाम से ऊपरवाले को जानता है उन्होंने आपको इंशान बनाकर गलती नही किया है,

बाकी तो होगा वही जो परमात्मा चाहेगा। हां मदद से पहले नाम और एकाउंट नंबर और आदमी से इसकी जांच ज़रूर कर लें अन्यथा आपकी मदद कही गलत जगह न पहुंच जाए। आप सबकी जानकारी के लिए हॉस्पिटल उनका आधार कार्ड भी शेयर किया है ताकि आपको मदद करने में कोइ शक की गुंजाइश ना रहे।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × 4 =

WhatsApp chat