Small Screen 

मुकेश खन्ना ने जया बच्चन से पूछे तीखे सवाल, कहा- ‘इतना शोर क्यों?

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है. सोमवार को बीजेपी से लोकसभा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने ड्रग कनेक्शन को लेकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. इसके बाद मंगलवार को समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को आड़े हाथों लेते हुए पलटवार किया. रवि किशन के बाद अब ‘महाभारत’ में भीष्म पितामह का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना ने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है।

खबर के अनुसार अभिनेता मुकेश खन्ना ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया दी है. मुकेश ने स्पष्ट किया है कि नियम तोड़ने वालों पर जनता की नजर है. मुकेश खन्ना ने कहा, ‘मैं आपको एक बात बताऊं, किसी ने बहुत ही सही कहा है. बॉलीवुड गटर नहीं है, बॉलीवुड में जो गटर है, इससे ​​फर्क पड़ता है. कोई भी पूरी इंडस्ट्री की निंदा नहीं कर रहा है लेकिन एक बुरी मछली पूरी झील को खराब कर देगी. यदि आप इसे ढूंढना चाहते हैं तो आपको पूरी झील को खोजना होगा. तभी आप इसे पकड़ सकते हैं. फिलहाल सवाल जांच का है और अगर कोई कहता है कि जिस थाली में खाए हैं, उसी थाली में छेद क्यों करते हो? मैं आपको बता दूं, थाली की बात नहीं हो रही है क्योंकि थाली नहीं छलनी हो गई है. हम प्लेट के बारे में बात नहीं कर रहे हैं लेकिन इस पर क्या परोसा जा रहा है. इस पर बात हो रही है।

मुकेश ने जया बच्चन को लेकर सवाल किया कि वो इतना शोर क्यों कर रही हैं. हम यह नहीं कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में हर कोई बुरा है. वे कह रहे हैं कि कुछ बुरे हैं और कुछ अच्छे हैं. इसलिए हम सिर्फ सवाल कर रहे हैं कि कौन बुरा है और कौन अच्छा है? उसके लिए हमें एफबीआई, नारकोटिक्स की जांच की आवश्यकता है. आप विरोध क्यों कर रहे हैं? यदि आप अच्छे लोगों में से हैं तो बैठें और उनके निर्देश की प्रतीक्षा करें. आप क्यों शोर कर रहे हैं?

आपको बता दें कि रवि किशन ने लोक सभा में सोमवार को देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग के मामले पर चिंता जताई थी. साथ ही सरकार से तस्करी और इसका इस्तेमाल करने वालों पर सख्ती से रोक लगाने की बात कही. जिस पर पलटवार करते हुए राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन को कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

3 × two =

WhatsApp chat