Small Screen 

नीति टेलर ने रचाई गुपचुप शादी, सामने आई तश्वीर तो मच गई खलबली…

एक्ट्रेस नीति टेलर ने मंगेतर परीक्षित बावा से शादी कर ली है। नीति ने शादी के इतने दिनों बाद इसका खुलासा किया है। नीति ने एक इंटरव्यू में शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने गुड़गांव के एक गुरुद्वारे में शादी की जिसमें सिर्फ दोनों के माता-पिता शामिल थे। नीति ने कहा, ‘6 अगस्त को हमने डिसाइड किया कि 13 अगस्त को हम शादी करेंगे। हमने 1 हफ्ते में पूरी तैयारी की।

नीति ने कहा, ‘हम अक्टूबर के एंड में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड 19 की वजह से हमने शादी को कैंसल करने की बजाय सगाई की तारीफ पर ही शादी करने का फैसला किया। हालांकि जैसा हमने सोचा था वैसे नहीं हुआ, लेकिन जैसे ही सिचुएशन नॉर्मल होगी तब हम ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट करेंगे।

आपको बता दें कि नीति ने परिक्षित से पिछले साल सगाई की थी। सगाई की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

सगाई की जानकारी देते हुए नीति ने लिखा था, ‘हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया है। अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल की शाम में मैं वो हर खुशी और प्यार महसूस कर रही हूं जो आप कर सकते हैं। इन सबसे आप पूर्ण महसूस करते हैं। बीते एक दशक में आप सबका प्यार और सपोर्ट मिला और मैं बहुत खुशी के साथ यह बताना चाहती हूं कि मैं सगाई कर रही हूं। हम ये पल आप सबके साथ शेयर करना चाहते हैं और हमारी नई जिंदगी के लिए आपका प्यार और दुआएं मांगते हैं।

नीति की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2009 में उन्होंने ‘प्यार का बंधन’ से डेब्यू किया था। नीति फिर ‘कैसी ये यारियां’, ‘गुलाम’ में काम किया था। नीति लास्ट शो इश्कबाज में नजर आई थीं।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

9 + ten =

WhatsApp chat