Small Screen 

कोरोना के बाद अब डेंगू की चपेट में आया ये कपल, शेयर की इमोशनल तस्वीर जिसे देखकर आप की आंखे …

प्रिंस नरूला और उनकी पत्नी एक्ट्रेस युविका चौधरी इस समय चंडीगढ़ में हैं. खबरों की मानें तो दोनों को कुछ दिन पहले डेंगू हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. हाल ही में ‘बिग बॉस 9’ के विजेता प्रिंस ने अस्पताल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह युविका को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे थें. युविका और प्रिंस ने खुलासा किया कि डेंगू होने से पहले वो कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे।

एक्ट्रेस युविका चौधरी ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि COVID-19 के कारण उनका इम्युनिटी लेवल काफी गिर गया था और बाद में उनको डेंगू हुआ. युविका चौधरी ने बताया, ‘हां, हम दोनों को पिछले महीने कोरोना हो गया था. जिसकी वजह से हमारा इम्युनिटी लेवल काफी गिर गया था. इसी वीकनेस की वजह से हम डेंगू की चपेट में आ गए. मैं प्रार्थना करती हूं कि किसी के भी साथ ऐसा ना हो।

https://www.instagram.com/p/CGW0Hy0lCrh/?igshid=7ae633lsugfb

प्रिंस नरूला ने कोरोना वायरस के बारे में बात नहीं करने का फैसला क्यों किया? प्रिंस नरुला ने बताया, ‘COVID-19 की वजह से हमें बहुत ज्यादा परेशानी नहीं हुई. हमें काफी कम लक्षण थे. हम कई मायनों में ठीक थे, क्योंकि कुछ लोग सोशल मीडिया पर अभिनेताओं को पढ़ते हैं और आंख बंद करके उसे फॉलो करना शुरू कर देते हैं. सबकी बॉडी अलग-अलग होती है और इसीलिए व्यक्तिगत मामले भी अलग हैं. हमने खुद को 21 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया और फिर दूसरी बार बाहर निकलने से पहले कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था. नेगेटिव आने के बाद बाहर जाने से पहले हमें डेंगू हो गया।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 − 6 =

WhatsApp chat