अभिनेता समीर शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों मैं मौत, सवाल…

अभिनेता समीर शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों मैं मौत हो गई है। उनका शव घर में पंखे से लटका हुआ मिला। रिपोर्ट के मुताबिक घर से दुर्गंध आने के बाद लोगों को इसका पता लगा। प्राथमिक जानकारी में कहा जा रहा है कि समीर शर्मा ने खुदकुशी की है। हालांकि अभी तक किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर समीर शर्मा का शव बुधवार रात को पंखे से लटकता हुआ मिला। समीर मलाड वेस्ट में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में रहते थे। कहा जा रहा है कि उनकी बॉडी किचन की छत से लटकी मिली।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर शर्मा ने वह अपार्टमेंट इसी साल फरवरी में लिया था। वह किराए पर रह रहे थे। रात में जब वॉचमैन ड्यूटी पर राउंड मार रहा था, तब उसने बॉडी को देखा। इसके बाद तुरंत उसने सोसाइटी के लोगों को जानकारी दी।

आपको बता दें कि समीर शर्मा की गिनती टीवी सीरियल इंडस्ट्री के अच्छे कलाकारों में होती थी। उन्होंने ‘दिल क्या चाहता है’ और ‘कहानी घर घर की’ जैसे सीरियल से अपनी पहचान बनाई थी। इसके अलावा ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में शौर्य माहेश्वरी का किरदार भी काफी पसंद किया गया। समीर शर्मा ने ‘सास भी कभी बहू थी’ में अपने किरदार से लोगों का ध्यान खींचा था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

5 × 4 =

WhatsApp chat