एक्टर डायरेक्टर क्राइम पेट्रोल फेम शफीक अंसारी ने इस दुनिया को कर दिया अलविदा…

टीवी एक्टर और लंबे टाइम से शो क्राइम पेट्रोल में काम कर रहे शफीक अंसारी का निधन हो गया है। 10 मई को शफीक अंसारी ने आखिरी सांस ली है। जानकारी के मुताबिक शफीक अंसारी स्टमक कैंसर से जूझ रहे थे। कई साल से उनका कैंसर का इलाज भी चल रहा था लेकिन शफीक इस जंग से जीत हासिल नहीं कर सके।

https://twitter.com/CintaaOfficial

शफीक अंसारी को लेकर ये भी जानकारी सामने आई है कि वो आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे। उनके घर में एकमात्र शफीक ही कमाने वाले थे। कैंसर के कारण लंबे टाइम से शफीक को काम भी नहीं मिल पा रहा था। बताया जा रहा है कि वो पूरी तरह से जॉबलेस थे। साथ ही इलाज कराने के लिए भी उनके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे और सेविंग से उनकी दवाईयां आ रही थीं।

टीवी अभिनेता शफीक अंसारी अपने पीछे पत्नी और 3 बेटियों को छोड़ गए हैं। अब शफीक के दोस्तों ने उनका फेसबुक पर एक पेज बनाया है जहां पर लोगों से आर्थिक मदद की अपील की जा रही है।

आपको बताते चलें शफीक अंसारी ने क्राइम पेट्रोल के अलावा भी कई टीवी शोज में काम किया है। वो एक्टर के साथ-साथ लेखक भी थे। शफीक सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के भी सदस्य थे और वो 12 साल से इससे जुड़े हुए थे। सिंटा ने भी शफीक अंसारी को श्रद्धांजलि दी है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

20 − eleven =

WhatsApp chat