My Dream Small Screen 

जब पंजाब की कैटरीना ने सलमान खान से किया प्यार का इजहार, तो दबंग के उड़ गए होश, और…

कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) धीरे धीरे अब फैंस को इंटरेस्टिंग लगने लगा है। शुरुआत में शो को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए तीन सीनियर्स को लाया गया था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) को लाया गया था। इन तीनों सीनियर्स की वजह से शो थोड़ा इंटरेस्टिंग था, लेकिन जब ये चले गए तो शो फिर से बोरिंग हो गया था। वैसे अब शो में कई नए दमदार कंटेस्टेंट को लिया गया है। बावजूद इसके फैंस फिर से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को बिग बॉस में देखना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैंस लगातार शो में शहनाज को लाने की मांग कर रहे थें।

अब फैंस की इस मांग को बिग बॉस ने पूरी कर दी है। दरअसल, रविवार को वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में शहनाज गिल एक गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली है। शहनाज गिल के आने का प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके फैंस काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। प्रोमो में नजर आ रहा है कि कैसे शहनाज गिल सलमान खान के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

शहनाज की मस्ती देख सलमान खान ने भी उनसे माफी मांग ली। शहनाज सलमान से कहती हैं कि आपने मैचिंग क्यों नहीं की मेरे साथ। इस पर सलमान खान सॉरी बोलकर कहते हैं कि नहीं कर पाया, मुझे माफ कर दो। इस पर शहनाज कहती हैं कि कोई बात नहीं, आपको माफ कर दिया। शहनाज ने तो शो में सलमान खान से प्यार का इजहार भी कर दिया। शहनाज सलमान से ये भी कहती है कि आपको हग करना था। जिस पर सलमान कहते हैं कि वहीं से कर लो।

इस पर शहनाज वर्चुअली सलमान को गले लगाती हैं और कहती हैं आई लव यू इनपॉजिटिव वे। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि, शनिवार को सलमान खान ने वीकेंड का वार में नेपोटिज्म का विवाद उठने पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने इस मुद्दे को उठाने पर राहुल वैद्य को जमकर फटकार लगाई थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

8 − 4 =

WhatsApp chat