शाहरुख खान के फ़ैन्स के लिए लॉकडाउन में खुसखबरी, Small Screen पर हो रही है वापसी, वो भी देश के अपने चैनल…

कोरोना वायरस लॉकडाउन में दर्शकों को लगातार एक से बढ़कर एक हिट टीवी शोज वापस से देखने को मिल रहे हैं। दूरदर्शन में कई पुराने और क्लासिक शोज दिखाए जा रहे हैं और इन्हीं की वजह से चैनल टीआरीपी रेटिंग लिस्ट में भी खूब आगे बना हुआ है। शाहरुख खान का टीवी शो सर्कस जैसा कि पहले ही रीटेलिकास्ट हो चुका है। ऐसे में अब शाहरुख के फैन्स के लिए खुशखबरी है। उनका एक और टीवी शो फिर से रीरन होने जा रहा है। शाहरुख खान का ये टीवी शो दूसरा केवल है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की छोटे परदे पर अपने पुराने शो के साथ फिर वापसी हो रही है। दूरदर्शन ने ट्विटर पर ऑफिशियली इसकी अनाउंसमेंट की है। टीवी शो दूसरा केवल का प्रोमो शेयर करते हुए चैनल ने बताया कि शाहरुख खान का ये शो एकबार फिर से दर्शक देख सकेंगे। जाहिर है शाहरुख खान के फैन्स के लिए ये खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

शाहरुख खान ने टीवी शो दूसरा केवल में लीड रोल निभाया था। शो कि कहानी एक गांव में रहने वाले लड़के केवल की थी। जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए शहर जाता है। यहां केवल का एक दोस्त ही उसकी हत्या कर देता है। क्योंकि केवल ने अपने दोस्त का गैरकानूनी काम में साथ नहीं दिया था। सीरियल की पूरी कहानी केवल और उसके परिवार के इर्द-गिर्द है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

ten − 7 =

WhatsApp chat