Small Screen 

‘शानदार रविवार’ के साथ टीवी पर धांसू एंट्री के लिए तैयार हैं Shahnaaz Gill…

टीवी स्टार शहनाज गिल (Shahnaaz Gill ) के लाखों फैंस हैं, जो उनकी छोटी-छोटी बातों पर भी ध्यान देते हैं. ‘बिग बॉस’ के पिछले एपिसोड में उन्हें फैंस का बहुत प्यार मिला था. तब से दर्शक टीवी पर उनकी वापसी का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं. आखिर फैंस के लिए खुशी का वह पल आ गया है, जब वह टीवी पर अपनी प्रिय टीवी स्टार को फिर से देखेंगे. शहनाज गिल एक नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं. इस शो का नाम है ‘शानदार रविवार’

यह शो 25 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जिसका प्रोमो भी रिलीज हो गया है. शो में शहनाज गिल ने जबरदस्त लाइव परफॉर्मेंस के साथ एंट्री मारी है. शहनाज गिल ने ‘वखरा स्वैग नी’ गाने पर लाइव परफॉर्म किया और सभी का दिल जीत लिया. ‘शानदार रविवार’ में शहनाज गिल के अलावा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि ‘शानदार रविवार’ में एक एपिसोड दो घंटे का होगा और यह शो हर रविवार दोपहर 12 बजे टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. शो ‘शानदार रविवार’ नवरात्रि से शुरू होकर दिवाली तक चलेगा।

बीते दिनों यह भी चर्चा जोरों पर थी कि शहनाज गिल ‘बिग बॉस 14’ में बतौर मेहमान प्रवेश करेंगी. शहनाज की मानें तो उन्हें अभी तक इसके लिए संपर्क नहीं किया गया है. एक बात और है कि शहनाज ‘बिग बॉस 14’ को सिर्फ सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से फॉलो कर रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शहनाज ने यह खुलासा किया था कि जब तक सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 14’ में हैं, तब तक वह यह शो देखेंगी. उनके जाने के बाद वह ‘बिग बॉस 14’ देखना बंद कर देंगी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × one =

WhatsApp chat