Small Screen 

Shehnaaz Gill और Sidharth Shukla ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी? क्या है सच्चाई? अगर…

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Shehnaaz Gill-Sidharth Shukla) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं. शो में इन दोनों की दोस्ती को लोगों ने बेहद पसंद किया था. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी शहनाज और सिद्धार्थ कई बार एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नज़र आए हैं. मगर इस बार दोनों की एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है जिसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली है. सिद्धार्थ और शहनाज के फैन्स इन तस्वीरों को देखकर चौंक गए हैं।

दरसअल सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज की एक फोटो वायरल (Shehnaaz Gill-Sidharth Shukla Viral Photo) हुई है जिसमें शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है. लोगों का मानना है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से नई ज़िंदगी की शुरुआत कर ली है. मगर हम आपको अब इस तस्वीर की सच्चाई बताएंगे।

सिद्धार्थ और शहनाज को उनके चाहने वाले ‘सिडनाज़’ के नाम से बुलाते हैं. इसी सिलसिले में उनके एक फैन पेज ने ये तस्वीर शेयर की है जो असलियत में फेक फोटो यानी फोटोशॉप फोटो है।

सिद्धार्थ और शहनाज अच्छे और करीबी दोस्त ज़रूर है मगर उन्होंने शादी नहीं रचाई है. हालांकि कई बार ऐसी भी रिपोर्ट्स आई है जिसमें बताया गया है कि सिद्धार्थ-शहनाज रिलेशनशिप में है मगर अब तक दोनों ने एक बार भी इसी कुबूल नहीं किया है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

twenty − 12 =

WhatsApp chat