शेरनी अपना रास्ता ढूंढ लेती है – विद्या बालन…

बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म शेरनी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जिसका ट्रेलर बीते दिनों रिलीज किया गया था। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से अभिनेत्री विद्या बालन अपने दमदार अवतार से दर्शकों को हैरान करने वाली हैं। फिल्म शेरनी का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। जिस पर अभिनेत्री विद्या बालन के चाहने वालों की भी प्रतिक्रिया सामने आई थी। जिन्होंने इस फिल्म को बेहतरीन बताया था हालांकि अब हाल ही में एक खास बातचीत में उन्होंने अपनी बॉडी शमिंग को लेकर बात की है।

विद्या बालन ने बॉडी शमिंग को लेकर कहा कि, अगर कोई मुझे कहता है कि एक्टर के तौर पर मैं बहुत छोटी हूं। मोटी हूं, बेशर्म हूं या फिर बहुत समझदार हूं और जो कुछ भी हूं मैं जैसी भी हूं खुद को बदल नहीं सकती। लेकिन ये शेरनी अपना रास्ता जरूर चुन लेगी। विद्या बालन ने कहा कि, मैं अपने बारे में कुछ भी नहीं नहीं बदल सकती।

इसलिए मैं एक इन स्टीरियो टाइप सोच को तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी। मैंने सिर्फ इतना कहा कि, अगर ये काम नहीं करता है तो ये बहुत बुरा है। इसे काम करना चाहिए क्योंकि मैं इस काम के लायक बनाने जा रही हूं। इसे काम करना है। क्योंकि मैं एक एक्टर बनना चाहती हूं। ये पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी बॉडी शेमिंग को लेकर बात की हैं।

इससे पहले भी उन्होंने इस बारे में कई बार बात भी की है और खुलकर अपनी राय भी पेश की है। अगर हम बात करें विद्या बालन की फिल्म शेरनी की तो ये जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले विद्या बालन की शकुंतला देवी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

15 − fourteen =

WhatsApp chat