एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने जो ऑनस्क्रीन ‘पिता’ के लिए किया उसके लिए टेलीविज़न प्लस का दिल से सलाम…

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। इसके चलते देश में पिछले कुछ समय से लॉकडाउन है और इस दौरान आम लोगों से लेकर कई टीवी एक्टर तक आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं और इस लिस्ट में टीवी एक्टर राजेश करीर का नाम भी शामिल है। उन्होंने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट कर आर्थिक मदद मांगी थी।

मशहूर टीवी सीरियल बेगुसराय में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाने वाले राजेश करीर का यह वीडियो वायरल हो गया था। जब शिवांगी जोशी को राजेश करीर की आर्थिक हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने बिना देर किए उनके अकाउंट में 10 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। राजेश ने डिजिटल पत्रकार से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि भी की।

राजेश ने कहा, ‘शिवांगी ने जो किया मैं उससे बेहद खुश हूं। सेट पर हम दोनों काफी क्लोज नहीं हैं इसके बावजूद उन्होंने आगे आकर इस मुश्किल समय में मेरी मदद की। यह बहुत मायने रखती है।’ राजेश ने कहा कि ना केवल शिवांगी बल्कि और भी कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया और मेरे अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए। मालूम हो कि सीरियल बेगुसराय में विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी भी मुख्य भूमिका में थे।

मशहूर टीवी सीरियल बेगुसराय में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के पिता का रोल निभाने वाले राजेश करीर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था और बताया था कि वो इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस वीडियो में राजेश के चेहरे पर उनकी मजबूरी साफ नजर आ रही थी। उन्होंने इस वीडियो में कहा था कि 300- 400 रुपये जितने की भी मदद हो सके, करें। ताकि वो पंजाब वापस लौट सकें।

इस पोस्ट के साथ राजेश करीर ने इस पोस्ट के साथ अपना मोबाइल नंबर और अपने बैंक अकाउंट की डिटेल भी शेयर की थी। इसके बाद कई लोगों ने उन्हें पैसे ट्रांसफर किए, तो कुछ लोगों ने उनके पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर की मदद करने की अपील की थी।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

13 + two =

WhatsApp chat