Small Screen 

क्या ये सही है!!अंगूरी भाभी होंगी Bigg Boss-14 की कंटेस्टेंट?…

एक तरफ टीवी शोज को गाइडलाइन्स के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत मिल गई है. वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कई नए शोज को लेकर चर्चाओं का दौर भी चालू हो चुका है. इसी के तहत इन दिनों टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन को लेकर बातें और कायसों का दौर जारी हैं. इस बार बिग बॉस की थीम क्या होगी और सलमान खान क्या अतरंगी लेकर आएंगे, ये जानने के लिए दर्शक उत्साहित हैं. सिर्फ यही नहीं बिग बॉस-14 के लिए कई कंटेस्टेट्स के नाम भी एक के बाद एक सामने आ रहे हैं।

हाल ही में टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस का भी नाम इस शो से जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि इस बार ‘अंगूरी भाभी’ बिग बॉस-14 का हिस्सा हो सकती हैं. अब तक तो आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं ‘भाभीजी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे की. लोगों ने इन्हें लेकर चर्चाएं शरू की तो एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर बताया कि वो बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट जाएंगी या नहीं. इस मामले पर शुभांगी ने आज तक से बातचीत की है।

उन्होंने बताया कि ‘ये बात सच है कि मुझे बिग बॉस-14 का ऑफर मिला था, लेकिन मैं अभी भाभीजी घर पर हैं में काम कर रही हूं और मेरे लिए ये शो अलग ही अहमियत रखता है. तो इस वजह से मैं बिग बॉस तो बिल्कुल नहीं जा सकती’. उन्होंने ये भी माना कि बिग बॉस जैसा विवादित शो उनके लिए नहीं है. शुभांगी ने कहा- ‘शो का जैसा कंटेस्टेंट पसंद है, वैसे मैं उन्हें नहीं दे पाऊंगी. हां, हो सकता है कि फ्यूचर में अगर मेरा मन बदल जाए तो मैं शो का हिस्सा नहीं बनूं’।

बीते दिनों शुभांगी अपने टिकटॉक एकाउंट डिलीट करने को लेकर भी जबरदस्त सुर्खियों में रही थीं. उन्होंने अपने इंटरव्यू में इसे लेकर भी बात की. शुभांगी का कहना है कि मैं लोकल जनेस को सपोर्ट करना चाहती हूं, मैं नहीं चाहती कि बाहर के ऐप्स हमारी अर्थव्यवस्था पर बुरा असर डालें।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eighteen − 2 =

WhatsApp chat