Small Screen 

Sonali Phogat के Aly Goni से प्यार के इज़हार के बाद Jasmin Bhasin ने क्या कहा…

बिग बॉस 14′ में कुछ दिन पहले ही सोनाली फोगाट ने वाइल्ड कार्ड की मदद से एंट्री पाई थी। अपनी एंट्री के साथ ही सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा जरूर कर रही है, जिससे लोगों का ध्यान उनकी ओर आसानी से चला जा रहा है। बीते दिनों उन्होंने निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) के साथ लड़ाई करके घर के अंदर खूब हंगामा भी किया था। अब उनकी नजर अली गोनी (Aly Goni) पर जा पहुंची है। सोनाली फोगाट ने दो-तीन से ये भूमिका बनानी शुरू कर दी है कि उन्हें अली गोनी काफी पसंद है। इस बात का जिक्र उन्होंने अर्शी खान (Arshi Khan) और एजाज खान (Eijaz Khan) से भी किया था।

अब सोनाली फोगाट की इस फीलिंग्स पर अली गोनी की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन का भी रिएक्शन आ चुका है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने कहा है, ‘मुझे लगता है कि सोनाली ने जिस तरह से अली गोनी से अपने दिल की बात कही है, वो काफी क्यूट है। प्यार प्यार होता है। किसी के साथ अपने दिल की बात कहने में कोई भी बुराई नहीं है। अली को अच्छे से पता है कि ऐसी चीजों को किस तरह से डील करना है और मुझे लगता है कि उसने उस सिचुएशन को काफी अच्छी तरह से हैंडल किया है।

सोनाली फोगाट इस हफ्ते ‘बिग बॉस 14’ के घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। सोनाली फोगाट के साथ-साथ नॉमिनेट सदस्यों की लिस्ट में रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य के नाम शामिल हैं। सोनाली फोगाट को बाकी लोगों की तुलना में सबसे कम वोट मिल रहे हैं। कम वोटों के आधार पर हो सकता है कि इस हफ्ते सलमान खान के शो से सोनाली फोगाट का ही पत्ता साफ हो जाए।

जबसे सोनाली फोगाट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं, तबसे वो हर किसी के साथ लड़ाई करती हुई दिख रही है। निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक के साथ उन्होंने बिना सिर-पैर की लड़ाई की है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × four =

WhatsApp chat