Small Screen 

बीजेपी समर्थक यूजर ने स्वरा भास्कर की वेबसीरीज ‘फ्लेश’ को लेकर ट्वीट! तो स्वरा ने…

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बेबाक विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में भी छाई रहती हैं. समसामयिक मुद्दों पर स्वरा भास्कर अकसर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. कई बार अपने ट्वीट को लेकर वह ट्रोल भी हो जाती हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि स्वरा ट्रोल्स को भी जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. हाल ही में एक बीजेपी समर्थक यूजर ने स्वरा भास्कर की वेबसीरीज ‘फ्लेश’ को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने स्वरा की तारीफ भी की. लेकिन इसके साथ ही यूजर ने कहा कि हम अब भी दोस्त नहीं हैं. यूजर के इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने भी जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की तारीफ करते हुए यूजर ने लिखा, “कट्टर बीजेपी समर्थक. लेकिन आपकी सीरीज फ्लेश सच में शानदार थी. उसके लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. लेकिन हम अब भी दोस्त नहीं हैं.” यूजर के इस ट्वीट का स्वरा भास्कर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “यह अब तक का सबसे बेस्ट मैसेज है. नकुल आपका धन्यवाद. हम आपकी इस तारीफ के साथ और आपकी दोस्ती के बिना रह लेंगे.” स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर स्वरा भास्कर के इस ट्वीट का जमकर रिप्लाई भी कर रहे हैं।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस फ्लेश सीरीज में नजर आई थीं. इस सीरीज में स्वरा भास्कर ने एक बेबाक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. सीरीज में एक्ट्रेस मानव तस्करी जैसी चीजों के खिलाफ बेबाकी से लड़ती हुई भी नजर आती हैं. स्वरा भास्कर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही शीर कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में स्वरा के साथ दिव्या दत्ता और शबाना आजमी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. शीर कोर्मा का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है, जो फैंस को काफी पसंद आया था।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

2 × 3 =

WhatsApp chat