टी सीरीज़ के मुम्बई आफिस में भी कोरोना की दस्तक, अंधेरी ऑफिस को करना पड़ा सील…

संक्रमण पूरी तरह से भारत में पैर पसार चुका है. ऐसे में आम खास करोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं. अभी हाल ही में टी सीरीज के ऑफिस को सील कर दिया गया है. जबसे कोरोना वायरस फैलने लगा था, उसी समय से टी सीरीज के ऑफिस को बंद कर दिया गया था. लेकिन ऑफिस के भीतर ही रहने वाले 7-8 कर्मचारियों को लॉक डाउन की वजह से अपने घर जाने नहीं मिला था. जिसमें से एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आया है जिसके बाद से पूरे दफ्तर को सील कर दिया गया. टी सीरीज का दफ्तर रेजिडेंशियल इलाकों के पास है यही वजह है कि से तुरंत सील कर दिया गया।

जब से लॉकडाउन हुआ है, तबसे ही टी सीरीज का ऑफिस बंद है बीच में एक बार सभी से जरूरी सामान जो कि दफ्तर में था उसे ले जाने के लिए कहा गया था जिसके बाद से सारे कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं. लेकिन टी सीरीज के साथ से 7-8 कर्मचारी जिसमें सिक्योरिटी गार्ड्स, केयरटेकर कुछ इस तरह के जो लोग थे, वह हमेशा से ऑफिस में ही रहा करते थे, और लॉकडाउन की वजह से अपने घर नहीं जा पाए तो ऑफिस में ही थे लेकिन कुछ दिनों पहले एक केयरटेकर कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया।

जिसके बाद अंधेरी में ही ट्रीटमेंट के बाद क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. हालांकि और तीन चार कर्मचारियों का टेस्ट हुआ है जिसकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है. सुरक्षा के चलते बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. आप को बता दें कि, टी सीरीज का ऑफिस मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में है।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

eighteen − five =

WhatsApp chat