Small Screen 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई ‘अंजलि भाभी’ यानी सुनैना फौजदार राजस्थानी बींदणी के गेटअप में आई नज़र तो…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की नई ‘अंजलि भाभी’ यानी सुनैना फौजदार दुल्हन के अवतार में नजर आईं। राजस्थानी बींदणी के गेटअप में एक्ट्रेस बेहद सुंदर लग रही हैं। सुनैना इस दौरान कैलाश खेर के गाए गाने को गुनगुनाती दिखाई दे रही हैं। पिंंक कलर के लहंगे में एक्ट्रेस थिरकती भी नजर आती हैं। सुनैना के इस रूप को देख कर ‘अंजलि भाभी’ फैंस फ्लैट होते दिख रहे हैं।

शो के फैंस नई ‘अंजलि भाभी’ के इस गेट अप को देख कर कमेंट कर उनकी तारीफें कर रहे हैं। एक फैन ने कहा- सुनैना बेहद खूबसूरत नजर न लगे। एक यूजर ने लिखा- ये रंग आप पर बहुत खिल रहा है अंजलि भाभी जी। एक ने कहा- लगता है अंजलि भाभी बन कर बहुत खुश हो तभी दुल्हन बनकर झूम रही हो।

आपको बता दें, तारक मेहता शो में काफी वक्त से बड़े बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। दया बेन की शो में वापसी हो नहीं पा रही है और वहीं शो के महत्वपूर्ण कलाकार भी एक एक कर शो से बाहर जा रहे हैं। सोडी के बाद अंजलि भाभी का किरदार निभाने वालीं नेहा मेहता भी अब शो में नहीं हैं। ऐसे में मेकर्स ने नेहा को रिप्लेस कर सुनैना को ‘अंजलि भाभी’ का किरदार निभाने की जिम्मेदारी सौंपी है। हालांकि फैंस अब धीरे धीरे नई अंजलि भाभी को पसंद कर रहे हैं। लेकिन सुनैना के लिए ये एक बहुत बड़ा चैलेंज था।

आपको यह भी बता दें, सुनैना कईं टीवी सीरियल में काम कर चुकी है। सुनैना फौजदार ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘संतान’ से की थी। साल 2006 से एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में एक्टिव हैं और अब एक जानी-मानी कलाकार हैं। ‘लागी तुझसे लगन, क़ुबूल है, सावधान इंडिया, सीआईडी, बेलन वाली बहू और डोली अरमानों की’ में भी सुनैना काम करती नजर आ चुकी हैॆ।

Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

16 + 17 =

WhatsApp chat