Small Screen 

रीम शेख “तुझसे है राब्ता” TV Serial छोड़कर बनी हुई हैं सुर्खियों में, क्यों !क्या है वजह, शो छोड़ने का…

चाइल्ड आर्टिस्ट रीम शेख चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि रीम शेख ने टीवी शो तुझसे है राब्ता छोड़ने का मन बना लिया है। पिछले दो साल से ज्यादा टाइम से टीवी शो तुझसे है राब्ता का हिस्सा रहीं रीम अब एग्जिट कर रही हैं। अपने सफल कार्यकाल के बाद रीम शेख ने कथित तौर पर शो छोड़ने का फैसला लिया है और इस निर्णय को प्रोडक्शन टीम के साथ चर्चा के बाद लिया है। बताया जा रहा है कि रीम शेख अब अन्य प्रोजेक्ट्स के साथ काम करना चाहती हैं।

इसमें कोई शक नहीं है अभिनेत्री रीम शेख टीवी शो तुझसे है राब्ता की पूरी टीम के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करती हैं। खासकर शो के लीड स्टार सेहबान अजीम के साथ रीम शेख का खास बॉन्ड है। सेहबान शो में मल्हार की भूमिका निभाते हैं वहीं इतनी कम उम्र में कल्याणी की भूमिका निभाने के लिए रीम के काफी सराहना मिली है।

https://www.instagram.com/p/B8WeG1xhpgn/?igshid=fwx1e72qckcg

तुझसे है राब्ता के टीम मेंबर की मानें तो रीम शेख ने कुछ दिन पहले ही टीवी शो ना करने की निर्णय लिया है। क्योंकि वो अब नए प्रोजेक्ट्स एक्सप्लोर करना चाहती है। अपने निर्णय के बारे में रीम शेख ने प्रोडक्शन हाउस को भी सूचित कर दिया है और वे कथित तौर पर मान भी गए हैं। दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से इस फैसले को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है। अभिनेत्री रीम शेख फिलहाल में अपने नोटिस की अवधि पर है।

https://www.instagram.com/p/B7iDH3IhbSN/?igshid=zm9ms0jnzzjk
Spread the love

Written by 

Related Posts

Leave a Comment

three × four =

WhatsApp chat